India vs South Africa: मैन ऑफ द मैच बन बोले विराट कोहली, 'इस खेल से प्यार है'

Navbharat Times

Navbharat Times

Author 2019-09-19 11:52:00

img

मोहाली
भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले दूसरे टी-20 मुकाबले में मैन ऑफ द मैच बने कप्तान विराट कोहली ने जीत की खुशी ट्विटर पर भी शेयर की। टीम के साथ की कई तस्वीरों के साथ टीम इंडिया के कप्तान ने लिखा, इस खेल से प्यार है। विराट कोहली के नाबाद 72 रन की बदौलत भारत ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी20 इंटरनैशनल मैच में बुधवार को 7 विकेट से जीत दर्ज की।
कप्तान ने शेयर की कई तस्वीरें
जीत की खुशी साझा करते हुए कप्तान कोहली ने ट्विटर पर कई तस्वीरें शेयर कीं। तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'इस खेल से मुझे प्यार है। बेंगलुरु में आप सबसे मिलता हूं।' इस कैप्शन के साथ उन्होंने हार्ट इमोजी और #INDvSA हैशटैग का प्रयोग भी किया। 3 टी-20 मैचों की सीरीज में अगला मैच बेंगलुरु में होना है। धर्मशाला में पहला वनडे बारिश के कारण रद्द हो गया था।


नाबाद 72 रनों की पारी खेल विराट ने दिलाई जीत
विराट कोहली ने 72 रनों की अपनी नाबाद पारी में 52 गेंद खेलीं जिसमें 4 चौके और शानदार 3 छक्के लगाए। विजयी चौका लगाने वाले श्रेयस अय्यर 14 गेदों पर 16 रन बनाकर नाबाद लौटे। भारतीय ओपनर रोहित शर्मा ने लगातार दो छक्कों के साथ अपना खाता खोला। भारत को 33 रनों के स्कोर पर पहला झटका लगा जब रोहित 12 रन बनाकर एंडिल फेहलुकवायो की गेंद पर LBW हो गए।

अपने खराब शॉट सिलेक्शन को लेकर लगातार आलोचनाओं का सामना कर रहे ऋषभ पंत ने एक बार फिर निराश किया। वह सिर्फ चार रन बनाकर फारट्यून की गेंद पर आउट हो गए। यह एक कमजोर गेंद थी और उन्होंने इसे सीधा शॉर्ट फाइन लेग पर कैच आउट हो गए ।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN