Indian Sports Honours: अवॉर्ड सेरेमनी में इस तरह नजर आए विराट और अनुष्का

Nai Dunia

Nai Dunia

Author 2019-09-28 14:38:32

naidunia.jagran.com

img

मुंबई। भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शुक्रवार को इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर्स वार्षिक समारोह में शामिल हुए। इस समारोह में देश की कई जानी-मानी खेल हस्तियां शामिल हुई। इस समारोह को आरपी-एसजी ग्रुप के चेयरमैन संजीव गोयनका और विराट कोहली ने शुरू किया है।

यह समारोह पहले फरवरी में होना था लेकिन पुलवामा में सीआरपीएक जवानों पर हुए आतंकी हमले की वजह से इसे स्थगित किया गया था। क्रिकेट जगत से अजिंक्य रहाणे, स्मृति मंधाना, जहीर खान और युवराज सिंह भी इस समारोह के दौरान मौजूद रहे। विराट और अनुष्का ने इस समारोह के फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किए। विराट और अनुष्का ने दिल की इमोजी के साथ फोटोज को पोस्ट किया।

इस समारोह में 11 विभिन्न श्रेणियों में खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया गया। विजेताओं का फैसला पुलेला गोपीचंद, अभिनव बिंद्रा, सरदार सिंह, महेश भूपति, पीटी उषा और अंजलि भागवत जैसी खेल हस्तियों ने किया। स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट फेडरेशन ऑफ इंडिया (एसजेएफआई) के 200 पत्रकारों ने विभिन्न श्रेणियों में खिलाड़ियों के नाम शॉर्टलिस्ट किए थे।

विराट ने कहा, मेरा मानना है कि खेल हर व्यक्ति के जीवन का अभिन्न अंग है जो स्कूल से शुरू होता है और पसंदीदा एथलीट्स को टेलीविजन और खेल इवेंट्स में सपोर्ट करने तक पहुंचता है। मेरा मानना है कि यह अवॉर्ड्स खिलाड़ियों को प्रेरित करेगा और वे अपने खेल में और बेहतर प्रदर्शन करना चाहेंगे। आयोजन समिति के और आरपी-एसजी ग्रुप के चेयरमैन संजीव गोयनका ने कहा कि हम इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर्स समारोह का दूसरा संस्करण आयोजित कर रोमांचित है। भारतीय एथलीट्स ने कड़ी मेहनत और दृढ़ इच्छाशक्ति के सहारे विश्व में अपनी खास पहचान बनाई है। टीम इंडिया की दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर रही थी और अब उसे 2 अक्टूबर से तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। इसका पहला मैच विशाखापत्तनम में होगा। इसके बाद पुणे और रांची में टेस्ट होंगे।

Read Source

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN