INDvBAN: BCCI अध्यक्ष गांगुली ने दोनों टीमों का कहा Thank You, जानिए क्यों

LiveHindustan

LiveHindustan

Author 2019-11-04 16:22:32

img

बांग्लादेश क्रिकेट टीम इन दिनों भारत के दौरे पर है। दोनों देशों के बीच तीन मैचों की ट्वंटी20 सीरीज खेली जा रही है। सीरीज के पहले टी20 इंटरनेशनल मैच को लेकर काफी चर्चा हुई और मैच 3 नवंबर को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला गया। बांग्लादेश ने पहला मैच सात विकेट से जीता और सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली। पहले मैच के रिजल्ट के बाद भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने दोनों टीमों को शुक्रिया अदा किया।

दरअसल दिल्ली में हवा की क्वॉलिटी इन दिनों काफी खराब है, बढ़ते हुए प्रदूषण को देखते हुए ऐसी खबरें भी आई थीं कि ये मैच रद्द कर दिया जाएगा। हालांकि दोनों टीमों ने मैच खेला और इसी बात के लिए सौरव गांगुली ने दोनों टीमों को शुक्रिया कहा है। इतना ही नहीं गांगुली ने जीत के लिए बांग्लादेश टीम को बधाई भी दी।

गांगुली ने ट्वीट में लिखा, 'दोनों टीमों को शुक्रिया इतनी मुश्किल परिस्थितियों में इस मैच को खेलने के लिए। बांग्लादेश Well Done...' भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में छह विकेट पर 148 रन बनाए। जवाब में बांग्लादेश ने 19.3 ओवर में तीन विकेट पर 154 रन बनाकर सात विकेट से जीत दर्ज की। इस सीरीज में टीम की कप्तानी रोहित शर्मा कर रहे हैं। वर्कलोड मैनेजमेंट के तहत विराट कोहली को इस सीरीज से आराम दिया गया है।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD