INDvSA: जीत के बाद खिलाड़ियों से मिले धौनी, BCCI ने लिखा, देखो कौन आया है

LiveHindustan

LiveHindustan

Author 2019-10-22 16:36:21

img

भारत ने शानदार आलराउंड प्रदर्शन के दम पर मंगलवार को यहां दक्षिण अफ्रीका को तीसरे और अंतिम टेस्ट में पारी और 202 रन से हराकर श्रृंखला में 3-0 से क्लीनस्वीप किया। भारत ने कल तीसरे दिन ही दक्षिण अफ्रीका को फालोआन के लिए मजबूर करते हुए दूसरी पारी में उसका स्कोर आठ विकेट पर 132 रन कर दिया था। मेजबान टीम ने आज सिर्फ दो ओवर में ही जीत की औपचारिकता पूरी करते हुए दक्षिण अफ्रीका को 48 ओवर में 133 रन पर समेट दिया।

भारत ने पहली पारी नौ विकेट पर 497 रन बनाने के बाद घोषित की थी जिसके जवाब में दक्षिण अफ्रीका की टीम पहली पारी में 162 रन ही बना सकी थी। मैच खत्म होने के बाद प्रेस कांफ्रेंस हुई जिसमें भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने प्रेस कांफ्रेस की। इसमें भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के माध्यम से जानकारी मिली कि महेंद्र सिंह खिलाड़ियों से मिलने के लिए चेंजिंग रूम में आए हुए। मैच के पहले दिन से ही रांची में रहने के बावजूद विकेटकीपर बल्लेबाज मैच के आखिरी दिन टीम इंडिया के खिलाड़ियों से मिलने स्टेडियम पहुंचे।

इस बात की जानकारी बीसीसीआई ने ट्वीट करके भी दी। वह ड्रेसिंग रूम में सारे खिलाड़ियों से मिले। उन्होंने झारखंड के क्रिकेटर शाहबाज़ नदीम से खास बातचीत की और उनके अच्छे प्रदर्शन के लिए उनको बधाई दी। धोनी कुछ देर टीम के साथ रहकर वापस लौट गए। जेएससीए ने महेंद्र सिंह धौनी के लिए खास एक्रेडिटेशन कार्ड बनवाया था।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD