INDvSA: धर्मशाला T-20 रद्द होते ही भड़के फैंस, जमकर निकाली BCCI पर भड़ास

Amar Ujala

Amar Ujala

Author 2019-09-16 14:50:07

img

रविवार शाम वही हुआ जिसका डर था। धर्मशाला में हो रही लगातार बारिश के चलते भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला टी-20 रद्द करना पड़ा। हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन में आए हर क्रिकेट फैन का चेहरा उतरा नजर आया तो टीवी स्क्रीन से चिपके दुनियाभर के क्रिकेट दीवाने भी मायूस ही दिखे। कुछ लोग खुद का गुस्सा रोक नहीं पाए और  सोशल मीडिया पर बीसीसीआई की जमकर क्लास लगा दी।  फैंस ने BCCI की योजनाओं और मैच वेन्यू पर कई सवाल खड़े किए।

किसी को भी उम्मीद नहीं थी मैच इस तरह से रद्द होगा। दो दिन पहले बारिश तो हो रही थी, लेकिन दिन में नहीं रात को। इस वजह से टीम इंडिया का एक प्रैक्टिस सेशन भी रद्द हो गया। इसके बाद रविवार को दोपहर को दिन में तीन बजे के आसपास तेज बारिश ने मैदान में पानी भर दिया।

बारिश टॉस से कुछ समय पहले थमी जिसके बाद ग्राउंड स्टाफ पानी निकालने में जुटा रहा, लेकिन टॉस के ठीक पहले बारिश शुरू हो गई जो शाम सात बजे के बाद तेज होने लगी। बाद में बारिश इतनी तेज हुई कि मैच शुरू होने के समय के डेढ़ घंटे बाद ही मैच रद्द कर दिया गया।


फैंस का सबसे बड़ा एतराज इस बात पर था कि बीसीसीआई (BCCI) ने मौसम को देखते हुए धर्मशाला में मैच क्यों रखा। इसके अलावा भी कई और सवाल बीसीसीआई के रवैये पर उठाए गए।




READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN