INDvSA 1st Test: टीम से बाहर हुए पंत को लेकर ऐसे MEMES हुए वायरल

LiveHindustan

LiveHindustan

Author 2019-10-01 16:31:58

img

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच 2 अक्टूबर से विशाखापट्टनम में खेला जाना है। मैच डॉ. वाइएस राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम पर खेला जाना है। मैच से एक दिन पहले यानी कि आज (1 अक्टूबर) भारत के प्लेइंग इलेवन की घोषणा कर दी गई है। प्लेइंग इलेवन में ऋषभ पंत की जगह ऋद्धिमान साहा को जगह मिली है। इसके बाद से सोशल मीडिया पर पंत को ट्रोल किया जा रहा है।

दरअसल साहा जनवरी 2018 में चोटिल होने के बाद से इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर चल रहे थे। वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए उनकी टीम में वापसी तो हुई, लेकिन वहां उन्हें खेलने का मौका नहीं मिल सका। वहीं पिछले कुछ समय से पंत ने अपनी बल्लेबाजी से काफी निराश किया है। पंत गैरजिम्मेदारा तरीके से शॉट खेलकर आउट हो रहे हैं, जिसको लेकर हेड कोच रवि शास्त्री और बैटिंग कोच विक्रम राठौर भी चिंता जाहिर कर चुके हैं।

टीम चुने जाने के बाद सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे मीम शेयर किए जा रहे हैं-

हालांकि पंत के लिए टेस्ट क्रिकेट का आगाज शानदार रहा था। पंत को इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज खेलने का मौका मिला और उन्होंने दोनों ही देशों में सेंचुरी ठोकी। पंत वेस्टइंडीज के खिलाफ कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके। वहीं पंत का प्रदर्शन वनडे और टी20 इंटरनेशनल में भी काफी निराशाजनक रहा है।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN