INDvSA 2nd T20I: जानिए कैसा हो सकता है दोनों टीमों का प्लेइंग XI

LiveHindustan

LiveHindustan

Author 2019-09-17 23:03:42

img

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की ट्वंटी20 सीरीज का दूसरा मैच मोहाली में 18 सितंबर को खेला जाना है। सीरीज का पहला मैच 15 सितंबर को धर्मशाला में खेला जाना था, जो बारिश की भेंट चढ़ गया। मैच मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेला जाएगा और दोनों ही टीमों की नजर सीरीज में 1-0 की अजेय बढ़त पर होगी।

पहले ट्वंटी20 मैच का तो टॉस भी नहीं हो सका था, लेकिन मोहाली में मौसम साफ रहेगा और पूरा मैच खेला जा सकेगा। भारत इसी महीने वेस्टइंडीज दौरे से लौटा है। जहां उसने तीन मैचों की ट्वंटी20 सीरीज में क्लीव स्वीप किया था। वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज में रोहित शर्मा और कप्तान विराट कोहली ने रन बनाए थे तो वहीं गेंदबाजों में युवा नवदीप सैनी ने डेब्यू सीरीज में ही काफी प्रभावित किया था। वेस्टइंडीज और दक्षिण अफ्रीका में हालांकि काफी अंतर है, लेकिन हार्दिक पांड्या के आने से मेजबान टीम और मजबूत हो गई है, जिन्हें वेस्टइंडीज दौरे पर आराम दिया गया था।

दक्षिण अफ्रीकी टीम में तीन नए चेहरे शामिल किए गए हैं। टेम्बा बावुमा, बजरेन फॉर्टयूइन और एनरिक नोर्ट्जे को पहली बार टी-20 में टीम में जगह मिली है। सीनियर हरफनमौला खिलाड़ी क्रिस मौरिस के साथ-साथ एडिन मार्कराम, थेयुनिस डे ब्रूयन और लुंगी एनगिडी को टीम में नहीं चुना गया है।

दोनों टीमों का संभावित प्लेइंग इलेवन

भारतः विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, लोकेश राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, खलील अहमद, दीपक चाहर, नवदीप सैनी।

दक्षिण अफ्रीका: क्विंटन डि कॉक (कप्तान), रीज हैड्रिक्स, टेम्बा बावुमा, रासी वान डर डुसैन, जूनियर डाला, डेविड मिलर, एंदिल फेहुलक्वायो, एनरिक नोर्ट्जे, ड्वेयान प्रीटोरियस, कैगीसो रबाडा, तबरेज शम्सी।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN