INDvsBAN, 1st T20: DRS में फेल हुए ऋषभ पंत, लोगों ने बनाये मजेदार MEMES, देखिये-

Sanjeevni Today

Sanjeevni Today

Author 2019-11-04 14:31:00

  1. img

बांग्लादेश की जीत में मुशफिकुर रहीम का बड़ा हाथ रहा, जिन्होंने 43 गेंद पर 60 रनों की पारी खेली।

डेस्क। रविवार को अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए पहले टी-20 मुकाबले में बांग्लादेश ने मेजबान भारत को सात विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली। भारत की इस हार में ऋषभ पंत के डीआरएस के निर्णय ने बहुत बड़ी भूमिका निभाई।

बांग्लादेश की जीत में मुशफिकुर रहीम का बड़ा हाथ रहा, जिन्होंने 43 गेंद पर 60 रनों की पारी खेली। मुशफिकुर को अपनी पारी के दौरान एक नहीं बल्कि तीन-तीन जीवनदान मिले।

img

दो बार वो एलबीडब्ल्यू आउट थे और फील्ड अंपायर ने उन्हें नॉटआउट करार दिया और टीम ने डीआरएस का इस्तेमाल नहीं किया और एक बार कुणाल पांड्या ने उनका आसान सा कैच टपका दिया।

ऐसे ही चहल के एक ही ओवर में दो बार गेंद रहीम के पैड पर लगी और फील्ड अंपायर ने नॉटआउट करार दिया, रोहित ने पंत से सलाह लेने के बाद डीआरएस नहीं लेने का फैसला लिया।

हालांकि रिप्ले से साफ था कि रहीम आउट थे। इसी ओवर में कॉट बिहाइंड द विकेट के लिए पंत ने रिव्यू लिया था और रिप्ले में साफ था कि गेंद ने बल्ले का बाहरी किनारा नहीं लिया था। पंत के डीआरएस के निर्णय ने लोगों को पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की भी याद दिला दी। लोगों ने पंत को लेकर मजेदार MEMES भी बना डाले-

भारत की ओर से हुई इन चार बड़ी गलतियों ने मैच का नतीजा बांग्लादेश के पक्ष में कर दिया।


READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD