INDvsBAN, 3rd T20I: जानिए पिच रिपोर्ट और मौसम की ताज़ा अपडेट

Sanjeevni Today

Sanjeevni Today

Author 2019-11-10 13:15:37

  1. img

मैच में पिच और मौसम की भी अहम भूमिका रहने वाली है।

डेस्क। आज बांग्लादेश के खिलाफ विदर्भ क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेले जाने वाले सीरीज के तीसरे और आखिरी टी-20 मैच में भारतीय टीम की नजरें इस साल घरेलू सरजमीं पर सबसे छोटे प्रारूप की पहली सीरीज जीतने पर होंगी। मैच में पिच और मौसम की भी अहम भूमिका रहने वाली है।

नागपुर की पिच-
नागपुर की पिच पर गेंदबाजों को मदद मिलने की संभावना। यह पिच बल्लेबाजों के लिए आसान नहीं होगी। हालांकि, पिच सरफेस के बारे में रोहित शर्मा ने कहा कि नागपुर की पिच बल्लेबाजी के लिए अच्छी है, इसलिए उम्मीद है कि मुकाबला हाई स्कोरिंग होगा।

img

नागपुर में आज धूप खिली रहेगी और आसमान साफ रहने की उम्मीद है। इससे पहले सीरीज के शुरुआती दोनों मैचों पर खतरा मंडरा रहा था लेकिन ये मैच हो गए थे। नई दिल्ली में पहला मैच वायु प्रदूषण की भेंट चढ़ने वाला था तो राजकोट में दूसरा मैच 'महा' तूफान की वजह से बाधित होने की आशंका थी। लेकिन क्रिकेट के प्रेमी लोगों को यह जानकर खुशी होगी कि तीसरे टी20 मैच के दौरान मौसम विलेन नहीं बनेगा।

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन- रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, लोकेश राहुल/संजू सैमसन, श्रेयस अय्यर, रिषभ पंत, शिवम दूबे, कृणाल पांड्या, वाशिंगटन सुंदर, दीपक चाहर, युजवेंद्र चहल, खलील अहमद/शार्दुल ठाकुर।

img

बांग्लादेश की संभावित प्लेइंग इलेवन- लिटन दास, मोहम्मद नईम, सौम्या सरकार, मुशफिकुर रहीम (विकेटकीपर), महमूदुल्लाह (कप्तान), अफिफ हुसैन, मोसद्देक हुसैन / मोहम्मद मिथुन, अमीनुल इस्लाम, शफीउल इस्लाम, मुस्तफिजुर रहमान, अल-अमीन हुसैन।

दोनों टीमों के पास सीरीज जीतने का यह आखिरी मौका भी है, क्योंकि यह सीरीज अभी 1-1 से बराबरी पर है। ऐसे में दोनों टीमें सीरीज कब्जाने के मजबूत इरादे से उतरेगी।


READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN