IPL : अपनी अपनी टीम की जान है यह 5 खिलाड़ी, नंबर 1 सबका फेवरेट

Ak-sport

Ak-sport

Author 2019-09-21 00:05:24

आईपीएल का सिलसिला एक बार फिर 2020 में शुरू होने वाला है, और सभी टीम इस बार आईपीएल में जीतने के इरादे से मैदान में उतारेगी है, ऐसे में आज हम आपको उन 5 खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे है, जो आईपीएल में अपनी अपनी टीम की सबसे मजबूत कड़ी हैं।

imgCopyright Holder: Ak-sport

1) आंद्रे रसेल : आंद्रे रसेल पहले दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए खेलते थे, लेकिन पिछले काफी सीरीज से आंद्रे रसेल कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेलते हुए आ रहे है, और आंद्रे रसेल ने आईपीएल 2019 में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए हर मैच में एक गेम चेंजर की भूमिका निभाई थी, ऐसे में आंद्रे रसेल आईपीएल 2020 में एक बार फिर अपनी बल्लेबाजी के दम पर हर मैच का रुख पलट सकते है।

imgCopyright Holder: Ak-sport

2) विराट कोहली : रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर टीम के कप्तान विराट कोहली इस समय अपने ख़राब फॉर्म की वजह से जूझ रहे है, लेकिन आईपीएल में विराट कोहली का प्रदर्शन देखा जाये तो बहुत ही शानदार रहा है, ऐसे में आईपीएल 2020 में विराट कोहली की बल्लेबाजी के कहर से बच पाना हर गेंदबाज़ के लिए मुश्किल होगा ।

imgCopyright Holder: Ak-sport

3) शेन वॉटसन : शेन वॉटसन का ये आखरी आईपीएल सीजन हो सकता है, और शेन वॉटसन के फॉर्म पर एक नजर डाले तो बहुत ही शानदार चल रहा है, ऐसे में अगर इस बार आईपीएल में शेन वॉटसन का बल्ला चलता है, तो ये बल्लेबाज चेन्नई सुपर किंग्स को विजेता बनाने में कोई भी कमी नहीं छोड़ेगा।

imgCopyright Holder: Ak-sport

4) ऋषभ पंत : युवा बल्लेबाज ऋषभ पंत का बल्ला आईपीएल 2019 आग उगल रहा था, ऋषभ पंत ने अब तक 54 आईपीएल मैचों में बल्लेबाजी कर 1736 बनाये है, ऋषभ पंत ने 1 शतक और 11 अर्धशतक भी मारे है। ऐसे में अगर ऋषभ पंत का बल्ला आईपीएल 2020 में इसी प्रकार चलता है तो दिल्ली कैपिटल्स को विजेता बनने से कोई नहीं रोक सकता है ।

imgCopyright Holder: Ak-sport

5) लसिथ मलिंगा : तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा किसी भी बल्लेबाज को आउट करने का दम रखते है, लसिथ मलिंगा ने मुंबई इंडियंस टीम की तरफ से आईपीएल 2019 में सबसे अहम रोल था। मुंबई इंडियंस ने अब तक 122 आईपीएल मैचों में 170 विकेट लिए है, ऐसे में लसिथ मलिंगा बार भी अपनी टीम को आईपीएल विजेता बनाने में कोई भी कमी नहीं छोड़ेगे।

दोस्तों, कमेंट बताये की इन 5 खिलाड़ियों में से कौन सा खिलाडी आपका फेवरेट है, और मेरे चैनल को फॉलो करे ।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD