IPL: अश्विन को टीम में बनाए रखेगा किंग्स इलेवन पंजाब

LiveHindustan

LiveHindustan

Author 2019-10-15 00:09:48

img

आईपीएल की किंग्स इलेवन पंजाब के सह मालिक नेस वाडिया ने कहा कि उनकी फ्रेंचाइजी ने खिलाड़ियों की अदला-बदली में रविचंद्रन अश्विन को दिल्ली कैपिटल्स को नहीं सौंपने का फैसला किया है। पहले खबर आ रही थी कि अगले साल होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में किंग्स इलेवन पंजाब की जगह दिल्ली कैपिटल्स फ्रेंचाइजी टीम की ओर से खेलेंगे। पता चला है कि अनिल कुंबले चाहते हैं कि अश्विन टीम के साथ बने रहें जो पिछले दो सत्र में कप्तान थे। 

नेस वाडिया ने कहा, ''(किंग्स इलेवन पंजाब के) बोर्ड ने पुनर्विचार किया और उसे अहसास हुआ कि अश्विन टीम का अहम हिस्सा हैं। दिल्ली कैपिटल्स के साथ चर्चा हुई थी लेकिन इन चर्चाओं का कोई परिणाम नहीं निकला। वह जिस तरह से क्रिकेट खेलते हैं और उनका प्रदर्शन सब कुछ बयां करता है।''

बता दें कि अश्विन की अगुवाई में किंग्स इलेवन ने पिछले दो सत्र में शुरुआती चरण में अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन दोनों अवसरों पर टीम बाद में लय खो बैठी तथा 2018 में सातवें और 2019 में छठे स्थान पर रही। 

किंग्स इलेवन पंजाब ने 2018 की नीलामी में अश्विन को 7.6 करोड़ रुपये में खरीदा था। उन्होंने इस साल आईपीएल में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए 14 मैचों में 15 विकेट लिए थे। अश्विन ने आईपीएल में अब तक 139 मैचों में 125 विकेट लिए हैं।

(एजेंसी इनपुट के साथ)

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN