IPL: अश्विन को लेकर कुंबले का बयान, कहा- किंग्स XI पंजाब टीम के.

Sanjeevni Today

Sanjeevni Today

Author 2019-10-17 03:44:00

  1. img

किंग्स इलेवन पंजाब के सह मालिक नेस वाडिया ने सोमवार को कहा कि उनकी फ्रेंचाइजी ने खिलाड़ियों की अदला बदली में रविचंद्रन अश्विन को दिल्ली कैपिटल्स को नहीं सौंपने का फैसला किया है।

नई दिल्ली। हाल ही में इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी किंग्स इलेवन पंजाब ने भारत के पूर्व कप्तान अनिल कुंबले को डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट ऑपरेशन नियुक्त किया है। किंग्स इलेवन पंजाब के सह मालिक नेस वाडिया ने सोमवार को कहा कि उनकी फ्रेंचाइजी ने खिलाड़ियों की अदला बदली में रविचंद्रन अश्विन को दिल्ली कैपिटल्स को नहीं सौंपने का फैसला किया है।

यह भी पढ़े: धोनी ने बताया गुस्सा काबू करने का मूलमन्त्र, कहा- गुस्सा तो हमें.....

टीम में मिली इस जिम्मेदारी के साथ ही अनिल कुंबले का ध्यान लीग के आगामी सीजन में टीम को हर विभाग में मजबूत बनाना और प्रदर्शन में निरंतरता लाने पर होगा ताकि टीम वो कर सके तो बीते 12 सीजन में नहीं कर पाई। कुंबले चाहते हैं कि अश्विन टीम के साथ बने रहें जो पिछले दो सत्र में कप्तान थे। वाडिया ने कहा, ‘(किंग्स इलेवन पंजाब के) बोर्ड ने पुनर्विचार किया और उसे अहसास हुआ कि अश्विन टीम का अहम हिस्सा हैं।

img

ऐसी खबरें थी कि बीते दो सीजन पंजाब की कप्तानी कर चुके रविचंद्रन अश्विन को टीम दिल्ली कैपिल्टस में ट्रेड कर सकती है, लेकिन हाल ही मीडिया रिपोटर्स के मुताबिक टीम ने अपना इरादा बदल लिया है और अश्विन को टीम के साथ बनाए रखने का फैसला किया है। दिल्ली कैपिटल्स के साथ चर्चा हुई थी लेकिन इन चर्चाओं का कोई परिणाम नहीं निकला, वह जिस तरह से क्रिकेट खेलते हैं और उनका प्रदर्शन सब कुछ बयां करता है।’ कुंबले ने कहा, "मुझे लगता है कि इस पर अभी तक कोई अंतिम फैसला नहीं लिया गया है। मैं अभी पिछले सप्ताह ही टीम के साथ जुड़ा हूं, हमें आने वाले समय में पता चलेगा कि हम क्या फैसले लेने वाले हैं। हमारी टीम क्या होगी, हम किसे रिटेन करेंगे, किसे खरीदेंगे मैं अभी तक इस मामले की बारीकियों में नहीं गया हूं।"

img

इससे पहले अनिल कुम्‍बले को कोच बनाए जाने के ऐलान के वक्‍त कहा गया था कि अश्विन की किस्‍मत का फैसला वे ही करेंगे। माना जा रहा था कि अश्विन को दिल्‍ली कैपिटल्‍स को दिए जाने के बाद किंग्‍स इलेवन पंजाब का कप्‍तान केएल राहुल को बनाया जा सकता है। किंग्‍स इलेवन पंजाब का प्रदर्शन आईपीएल में खास नहीं रहा है, टीम प्‍लेऑफ में पहुंचने में लगातार नाकाम हो रही है। पिछले 5 साल में 5 कोच बनाए जा चुके हैं। कुंबले से पहले संजय बांगड़, वीरेंद्र सहवाग, ब्रेड हॉज और माइक हेसन को कोच बनाया गया था।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD