IPL इतिहास में CSK की 5 व्यर्थ खरीद, 1 पर तो किए थे 7.5 करोड़ खर्च

Gudiya Lovely

Gudiya Lovely

Author 2019-09-25 14:27:48

5. स्कॉट स्टायरिस

imgThird party image reference

जानकारी के लिए आपको बता दें कि साल 2011 में चेन्नई सुपर किंग्स ने न्यूजीलैंड के बेहतरीन ऑलराउंडर स्कॉट स्टायरिस को खरीदा था। उसे सीजन में इस खिलाड़ी ने चेन्नई के लिए 2 मैच खेलकर 5 रन बनाए थे। गेंदबाजी में इन्होने 13 रन देकर कोई विकेट हासिल नहीं कर पाए थे। यह खिलाड़ी चेन्नई के लिए एक निराशाजनक खिलाड़ी साबित हुआ था।

4. टिम साउथी

imgThird party image reference

चेन्नई सुपर किंग्स ने साल 2011 में न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साउथी को भी अपनी टीम में शामिल किया था इस आईपीएल सीजन में इस तेज गेंदबाज ने 5 मैच खेलकर केवल 4 विकेट लेने में कामयाबी हासिल की थी। इसके बाद साल 2012 से पहले चेन्नई ने टीम साउथी को रिलीज कर दिया था।

3. जेसन होल्डर

imgThird party image reference

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के बेहतरीन ऑलराउंडर जेसन होल्डर को चेन्नई ने साल 2013 में खरीदा था। इस खिलाड़ी ने 6 मैच खेलकर 2 विकेट ही हासिल किए थे। इसके बाद चेन्नई ने इन्हें रिलीज कर दिया था।

2. जॉर्ज बैली

imgThird party image reference

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के बेहतरीन बल्लेबाज जॉर्ज बेली को चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल के दूसरे सीजन से पांचवी सीजन तक अपनी टीम में रखा था। इस दौरान जॉर्ज बेली ने 4 मैच खेलकर 63 रन बनाए थे। साल 2014 में इन्हें रिलीज कर दिया था।

1. एंड्रयू फ्लिंटॉफ

imgThird party image reference

इंग्लैंड टीम के बेहतरीन ऑलराउंडर एंड्रयू फ्लिंटॉफ को चेन्नई सुपरकिंग्स ने 7.55 करोड़ रुपए में अपनी टीम में शामिल किया था। लेकिन यह खिलाड़ी चेन्नई के लिए कुछ खास कमाल नहीं कर पाया। इन्होंने 3 मैच खेलकर केवल 62 रन बनाए और 2 विकेट ही हासिल किए थे।

News Source - Amarujala

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD