IPL 2019: KKR Vs SRH आज के खेल में किसने जीत सकते मैच?

Shaukat fun News

Shaukat fun News

Author 2019-10-17 10:42:19

सनराइजर्स हैदराबाद: कप्तान केन विलियम्स की कप्तानी और उनका शानदार खेल आखिरी बार हैदराबाद के फाइनल में पहुंचने का बड़ा कारण रहा है। केन ने हर मैच में खेला, टीम को जीत दिलाई। हैदराबाद ने टीम के उपनेता की घोषणा की है। गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार सन राइजर्स के उपनेता हैं।

चेन्नई सुपर किंग्स: एमएस धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी को ठीक किया सवाल यह है कि टीम का उप नेता कौन है? अनुभवी खिलाड़ी के अनुभव पर सुरेश रैना ने चेन्नई के उप कप्तान के रूप में पदभार संभाला। 32 वर्षीय रैना आईपीएल इतिहास के इतिहास में नंबर 1 बल्लेबाज हैं।

नई दिल्ली: दिल्ली की टीम ने अब अपना नाम बदल लिया है और वह दिल्ली की राजधानियों में चमकने के लिए तैयार है। श्रेयस अय्यर ने टीम की कप्तानी संभाली। और पृथ्वी शॉ के पास उप नेता की सीट है। शॉ इससे पहले भारत की अंडर -19 टीम के कप्तान रह चुके हैं।

किंग्स इलेवन पंजाब: किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान आर अश्विन ने पिछले सीज़न में अच्छा प्रदर्शन किया है। लेकिन टीम के उप नेता कौन हैं, की उत्सुकता ने सभी को घर कर लिया है। डेविड मिलर या केएल राहुल को टीम में शामिल करने के लिए दो स्टार खिलाड़ियों की जगह लेनी चाहिए।

कोलकाता नाइट राइडर्स: केकेआर के कप्तान दिनेश कार्तिक इस बार मजबूत हुए हैं। और सब-हीरो की स्थिति में रॉबिन उथप्पा का नाम सबसे आगे है। आईपीएल के सभी 11 सीजन में खेल चुके उथप्पा के पास काफी अनुभव है।

मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा के कप्तान बनने के बाद मुंबई इंडियंस में किस्मत बदल गई 2013, 2015 और 2017 में पुरस्कार जीतने वाली टीम में इस बार भी मजबूत खिलाड़ी हैं। दो खिलाड़ी हैं जो मुंबई के उप कप्तान के लिए फिट हैं। एक ओर कीरोन पोलार्ड को सुनील कुमार यादव के लिए टीम का कप्तान बनाया गया है।

राजस्थान रॉयल्स: राजस्थान रॉयल्स के कप्तान अजिंक्य रहाणे को कोई संदेह नहीं है। रहाणे ने कप्तान के रूप में टीम का नेतृत्व करने के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है। एक और अनुभवी बल्लेबाज, जस बटलर, उप कप्तान के लिए सबसे अच्छा विकल्प है।

imgThird party image reference

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर: विराट कोहली कप्तानी की RCB टीम में एक और कप्तान हैं। यह एबी डिविलियर्स हैं। कप्तान कोहली की वजह से एबीडी फिक्स उप-कप्तान बने दोनों एक साथ जुड़ जाते हैं, और यदि उनके पास एक लक्ष्य है, तो वे आसानी से टीम को जीत सकते हैं जैसे वे पीते हैं।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD