IPL 2020: पंजाब को छोड़ इस टीम के लिए खेलेंगे रविचंद्रन अश्विन

India.com

India.com

Author 2019-11-06 12:49:39

img आईपीएल (IPL) फ्रेंचाइजी किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के कप्तान रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) अगले सीजन दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के लिए खेलते नजर आ सकते है। आईएएनएस में छपी एक खबर के हिसाब से पंजाब और दिल्ली टीमों ने अगले सीजन के लिए इस भारतीय स्पिनर को नीलामी से पहले ट्रेड कर लिया है।
खबर से जुड़े करीबी सूत्र के मुताबिक, "हां डील हो चुकी है, जल्द ही इसका ऐलान किया जाएगा। अश्विन के दिल्ली टीम में जाने की अफवाह लंबे समय से क्रिकेत जगत में फैली हुई थी। हालांकि पूर्व भारतीय कोच और दिग्गज गेंदबाज अनिल कुंबले के पंजाब टीम के कोच बनने के बाद इन खबरों पर विराम लगा था।
कुंबले ने कोच पद पर नियुक्ति के बाद दिए एक बयान में कहा था कि, "अभी तक कोई फैसला नहीं लिया गया है। मैं पिछले हफ्ते ही बोर्ड से जुड़ा हूं। आने वाले समय में हमें पता चलेगा की क्या फैसला लिया जाना है। मैंने स्क्वाड की पूरी जानकारी नहीं ली है। किन खिलाड़ियों को हम रीटेन करेंगे, किन्हें ट्रेड करेंगे, इन सब बातों पर अभी चर्चा नहीं की है।
भारत से बाहर मिनी IPL खेलना चाहती हैं मुंबई इंडियंस, कोलकाता नाइट राइडर्स
कोच कुंबले से पहले पंजाब फ्रेंचाइजी के सह-मालिक नेस वाडिया ने भी बयान दिया कि वो अश्विन को दिल्ली टीम के साथ ट्रेड नहीं करेंगे। ऐसे में ये खबर फैंस के लिए काफी चौंकाने वाली है। इस बीच भारतीय शीर्ष क्रम बल्लेबा केएल राहुल को पंजाब का कप्तान बनाए जाने की चर्चा है।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN