IPL 2020: 5 भारतीय खिलाड़ी जिन्हें इस सीजन में शायद कोई ना ख़रीदे

khel news

khel news

Author 2019-10-18 05:48:07

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13 वें सीजन की नीलामी 19 दिसंबर 2019 को कोलकाता के आनंद नगर में होगी। सभी आठ फ्रैंचाइजी के लिए ट्रेडिंग विंडो 14 नवंबर को समाप्त हो जाएगी, जो कि वह बिंदु है जिस पर टीमें अपने खिलाड़ियों को दूसरे पक्षों से एक्सचेंज कर सकती हैं।

imgThird party image reference

दिल्ली की राजधानियों की नीलामी में सबसे बड़ा पर्स रुपये के साथ है। 8.2 करोड़ रुपये के साथ राजस्थान रॉयल्स ने पीछा किया। 7.15 करोड़ रु। कोलकाता नाइट राइडर्स, सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्स इलेवन पंजाब ने रु। 6.05 करोड़, रु। 5.3 करोड़ और रु। क्रमशः 3.7 करोड़ रु। चेन्नई सुपर किंग्स (3.2 करोड़ रुपये), मुंबई इंडियंस (3.02 करोड़ रुपये) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (1.8 करोड़ रुपये) के पास सबसे छोटा पर्स उपलब्ध है।

अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी संभवतः इस बार पूरे टूर्नामेंट के लिए उपलब्ध होंगे, जिससे नीलामी में टीमों के लिए रणनीति बनाना आसान हो जाएगा। इसका मतलब यह भी हो सकता है कि कुछ भारतीय खिलाड़ी पहले की तुलना में कम मांग में होंगे।उस नोट पर, आइए उन पांच भारतीय खिलाड़ियों पर एक नज़र डालते हैं, जो 2020 की आईपीएल नीलामी में अनसोल्ड रह सकते हैं।

# 5 बरिंदर शरण

imgThird party image reference

शरण किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस (पिछले साल) का प्रतिनिधित्व करने के लिए गए थे, लेकिन उनकी अर्थव्यवस्था की दर आसमान पर है। मुंबई इंडियंस ने उन्हें रु। में साइन किया। 2019 में 3.4 करोड़, लेकिन उन्होंने जो दो मैच खेले उनमें कोई विकेट नहीं मिला।

# 4 दीपक हुड्डा

imgThird party image reference

हुड्डा ने पिछले तीन सत्रों में खेले गए 30 मैचों में खराब स्ट्राइक रेट के साथ केवल 229 रन ही बनाए हैं।

# 3 पवन नेगी

imgThird party image reference

# 2 यूसुफ पठान

imgThird party image reference

# 1 जयदेव उनादकट

imgThird party image reference


READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN