IPL 2020 Auction: आगामी सीजन के लिए दिसंबर में हो सकती है नीलामी

Latestly

Latestly

Author 2019-09-26 16:24:49

img

IPL 2020 Auction: इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) के आगामी संस्करण के लिए खिलाड़ियों के बोली लगाने का समय फिक्स हो गया है. जी हां आईपीएल के 13वें सीजन के लिए बोली इस बार भी साल के आखिरी महीने यानि दिसंबर में किया जाएगा. बता दें कि आईपीएल के 12वें सीजन के लिए भी खिलाड़ियों की नीलामी इसी महीने में ही हुई थी.

ज्ञात हो कि आईपीएल के जरिए कई युवा खिलाड़ियों को अपना कौशल दिखाने का मौका मिलता है. हाल में कुछ खिलाड़ियों को इस प्रारूप के जरिए इंटरनेशनल लेवल पर खेलने का मौका मिला है. आगामी सीजन इस लिए भी महत्वपूर्ण है क्योंकि इसी साल ऑस्ट्रेलिया में T20 वर्ल्ड कप भी आयोजित होने वाला है. ऐसे में इस सीजन शानदार प्रदर्शन के जरिए विभिन्न देशों के खिलाड़ी अपनी राष्ट्रीय टीम में जगह बनाने के लिए भी दावेदारी पेश करेंगे.

यह भी पढ़ें- IPL 2019: KKR के कप्तान दिनेश कार्तिक को पछाड़ते हुए धोनी बनें आईपीएल इतिहास के सबसे सफल विकेटकीपर

खबर के अनुसार फिलहाल आइपीएल के अधिकारियों ने इस बात का फैसला कर लिया है कि आइपीएएल 2020 के लिए नीलामी दिसंबर महीने में किया जाएगा, लेकिन इसका फाइनल डेट क्या है इसका खुलासा नहीं हुआ है. वहीं दूसरी खबर के अनुसार इस बार फ्रेंचाइजी 3 करोड़ रुपये अपने खाते में जोड़ सकती हैं, लेकिन इसका आधिकारिक ऐलान अभी नहीं हुआ है.

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN