IPL 2020: IPL नीलामी में 3 खिलाड़ियों पर CSK को नज़र रखनी चाहिए

khel news

khel news

Author 2019-10-14 09:05:56

imgThird party image reference

यह उस वर्ष का समय है जब आगामी आईपीएल संस्करण की उलटी गिनती शुरू होती है। पिछले सभी सत्रों की तरह, इस साल की नीलामी अभी भी कार्यवाही को फिर से शुरू करेगी और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के एक और संस्करण के निर्माण का नेतृत्व करेगी।

अगले साल के आईपीएल के लिए नीलामी 19 दिसंबर को होने वाली है और कोलकाता में आयोजित की जाएगी। हालांकि नीलामी में बहुत सारे खिलाड़ी हथौड़े के नीचे जाते नहीं दिखेंगे, फिर भी उन खिलाड़ियों के लिए बहुत अधिक मूल्य जुड़ा होगा जो इस आकर्षक T20 लीग का हिस्सा बनने के लिए तैयार होंगे।

14 नवंबर तक ट्रेडिंग विंडो खुली रहने के साथ, नीलामी से पहले टीमों को अपने कार्य में कटौती करनी होगी, नीलामी से पहले अपने दस्तों में प्लग लगाना होगा। हर टीम में खिलाड़ियों का एक सेट होगा जिसे वे नए सीज़न के लिए रस्साकशी करना चाहते हैं और कुछ रोमांचक नामों के साथ जो हर साल हथौड़े के नीचे जाते हैं, प्रत्येक खिलाड़ी का एक निश्चित एक्स-फैक्टर होता है जो उन्हें बाकी खिलाड़ियों से अलग करता है। ।

पिछले सीज़न से उपविजेता, चेन्नई सुपर किंग्स के पास अपने दस्ते के साथ छेड़छाड़ करने में बहुत अधिक इतिहास नहीं है, और पिछले संस्करण से अपने पक्ष के पूर्व-मौजूदा संतुलन को बढ़ाने के लिए उनके रडार पर कुछ ही खिलाड़ी होंगे। ।

एमएस धोनी की अगुवाई वाली फ्रेंचाइजी अक्सर अपने पत्ते बहुत चालाकी से खेलती है और नीलामी की मेज पर सर्वश्रेष्ठ मूव बनाने के लिए जानी जाती है। इस साल भी, चेन्नई स्थित फ्रैंचाइज़ी उन खिलाड़ियों का चयन करके सही विकल्प बनाना चाहेगी जो टीम के लिए अंतिम बाधा को पार करने में योगदान कर सकते हैं।

यहां हम उन तीन खिलाड़ियों पर एक नज़र डालते हैं, जिन्हें CSK को नीलामी 2020 में या ट्रेडिंग विंडो के माध्यम से लक्षित करना चाहिए।

# 3 मनन वोहरा (सलामी बल्लेबाज़)

imgThird party image reference

# 2 एश्टन टर्नर (हार्ड हिटिंग बल्लेबाज)

imgThird party image reference

# 1 जेम्स नीशम (सीम-बॉलिंग ऑल-राउंडर)

imgThird party image reference


READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN