KL Rahul Trolled: केएल राहुल ने पोस्ट किया फोटो, फैंस ने कर दी खिंचाई

Nai Dunia

Nai Dunia

Author 2019-09-25 13:39:58

naidunia.jagran.com

img

नई दिल्ली। भारतीय ओपनर केएल राहुल के लिए समय ठीक नहीं चल रहा है। वेस्टइंडीज दौरे के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद उन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में खेलने का मौका नहीं मिला। राहुल को अब ट्विटर पर एक फोटो पोस्ट करना महंगा पड़ा और उन्हें फैंस के गुस्से का शिकार होना पड़ा।

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर रही। राहुल को इस सीरीज में खेलने का मौका नहीं मिल पाया। वे दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम में भी जगह नहीं बना पाए हैं। राहुल का आईपीएल और वर्ल्ड कप में प्रदर्शन अच्छा रहा था लेकिन उसके बाद वे वेस्टइंडीज दौरे में प्रभाव नहीं छोड़ पाए थे।

रोहित ने पिछले दिनों अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट किया जिसमें वे क्रायोजेनिक चैंबर में आराम कर रहे हैं। इसमें व्यक्ति को लिक्विड नाइट्रोजन से भरे सिलेंडर में खड़ा किया जाता है। उन्होंने इसका कैप्शन दिया था- 'आराम फरमाते हुए।' राहुल ने जैसे ही यह फोटो पोस्ट किया, फैंस ने उनको जमकर ट्रोल कर दिया।

एक यूजर ने लिखा, दक्षिण अफ्रीका ने तीसरे टी20 मैच में 'चिल' किया। एक यूजर ने लिखा, तुम तो वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में भी डग आउट में Chill कर रहे थे। एक यूजर ने लिखा, 'इससे बाहर मत निकलना। तुम वहीं पर अच्छे लगते हो। तुम्हें क्रिकेट से कुछ समय ब्रेक लेना चाहिए।' एक यूजर ने लिखा, अबे तु सिर्फ Chill कर क्योंकि तु अब वनडे और टी20 टीम से भी बाहर हो जाएगा।

राहुल अब घरेलू क्रिकेट स्पर्धा में हिस्सा लेंगे। वे विजय हजारे ट्रॉफी 2019-20 में कर्नाटक का प्रतिनिधित्व करेंगे। मनीष पांडे इस टीम के कप्तान होंगे। राहुल इस टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन कर लय हासिल करना चाहेंगे ताकि राष्ट्रीय टीम के लिए उनकी दावेदारी बनी रहे।

Read Source

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD