KPL स्पॉट फिक्सिंग: BCCI भी कराएगा जांच, गांगुली से मिलेंगे ACU चीफ

Sanjeevni Today

Sanjeevni Today

Author 2019-11-09 13:10:04

  1. img

स्पॉट फिक्सिंग मामले में दो हाइ-प्रोफाइल डोमेस्टिक क्रिकेटर विकेटकीपर-बल्लेबाज सीएम गौतम और मिजोरम कप्तान अबरार काजी अरेस्ट हो चुके हैं।

डेस्क। कर्नाटक प्रीमियर लीग (केपीएल) में स्पॉट फिक्सिंग मामले ने एक बार फिर भारतीय क्रिकेट को झगझोर दिया है। अब भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) इस मामले में अपनी अपनी जांच करने का मन बना चुका है।

खबर के मुताबिक बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट के हेड अजित सिंह बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली से भी इस मामले को लेकर मिलने वाले हैं।

अजित सिंह ने शुक्रवार को टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा, 'यहां दो प्वॉइंट्स हैं, जब बेंगलुरु पुलिस ने अपनी चार्जशीट फाइनल करती है और जांच पूरी हो जाएगी तो हम चार्जशीट की कॉपी लेंगे, दूसरा ये कि कुछ लोग हैं जिनके खिलाफ हम अपनी जांच शुरू कर चुके हैं। हम उनके बयान ले रहे हैं और उन्हें खुद के बचाव का मौका दे रहे हैं। इसके बाद हम बोर्ड से जरूरी एक्शन लेने के लिए कहेंगे।'

साथ ही उन्होंने कहा कि नाम तब तक नहीं लिए जाएंगे जब तक हमारी जांच पूरी नहीं हो जाती। हम पुलिस के साथ टच में हैं अगर हमें कुछ मिलता है तो हम उन्हें बता देंगे।

वहीं स्पॉट फिक्सिंग के आरोपों से घिरी बेलगावी पैंथर्स की फ्रेंचाइजी को शुक्रवार को राज्य क्रिकेट बोर्ड ने निलंबित करने का फैसला किया।

गौरतलब है कि स्पॉट फिक्सिंग मामले में दो हाइ-प्रोफाइल डोमेस्टिक क्रिकेटर विकेटकीपर-बल्लेबाज सीएम गौतम और मिजोरम कप्तान अबरार काजी अरेस्ट हो चुके हैं।


READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN