Mithali praises Shefali: मिताली ने शेफाली की तारीफ में कही ये बात

Nai Dunia

Nai Dunia

Author 2019-09-27 02:01:25

naidunia.jagran.com

img

मुंबई (एजेंसी)। भारतीय महिला वनडे टीम की कप्तान मिताली राज ने टी20 क्रिकेट में डेब्यू करने वाली 15 वर्षीय शेफाली वर्मा की तारीफ की है। मिताली ने कहा कि शेफाली का खेल मैंने देखा है और वे बेहद आक्रामक सलामी बल्लेबाज हैं। उन्हें यदि बेहतर मौके मिले तो वे लंबे समय तक महिला टीम को सेवाएं दे सकती है।

मिताली ने कहा कि शेफाली बेहद प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं, लेकिन जरुरत उन्हें सही मौके मिलने की है। इससे उनके खेल में और बेहतर तरीके से निखार आएगा। पर मुझे उम्मीद है कि वे भारत के लिए भविष्य की खिलाड़ी बनेगी। शेफाली को हाल में टी 20 से संन्यास लेने वाली मिताली की जगह टीम में लिया गया। शेफाली को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी 20 सीरीज में मौका दिया गया। हालांकि अपने डेब्यू मैच में शेफाली खाता नहीं खोल पाईं।

वेतन को लेकर कोई विशेष मांग नहीं : मिस्बाह

कराची। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के नवनियुक्त कोच मिस्बाह उल हक ने कहा है कि उन्होंने बोर्ड से वेतन को लेकर किसी तरह की मांग नहीं रखी है। मिस्बाह ने कहा - मैंने बोर्ड से केवल इतना ही कहा है कि जितना वेतन बोर्ड मिकी आर्थर को देता था उतना ही मुझे भी दे। मैंने नौकरी पाने के लिए कोई जादू नहीं किया। मैंने किसी तरह के विशेष वेतन की मांग भी नहीं की। मैंने उनसे सिर्फ वही वेतन देने को कहा था जो वे आर्थर को दे रहे थे। मिस्बाह को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) 28 लाख रुपए महीने देगा।

इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर्स अवॉर्ड समारोह

मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और आरपी-एसजी ग्रुप के चेयरमैन संजीव गोयनका ने गुरुवार को इंडियन स्पोर्ट्स ऑनर्स अवॉर्ड के दूसरे संस्करण की तारीखों का एलान कर दिया है। यह अवॉर्ड शुक्रवार को यहां के एनएससीआई, एसवीपी स्टेडियम में दिए जाएंगे। यह वार्षिक अवॉर्ड समारोह पहले फरवरी में होना था, लेकिन पुलवामा में हुए आंतकवादी हमले के कारण इसे स्थागित कर दिया गया। इस साल उन 17 खिलाड़ियों को अवॉर्ड से नवाजा जाएगा, जिन्होंने 2018 में दमदार प्रदर्शन किया। 11 वर्गों में दिए जाने इन ज्यूरी ऑनर्स पुरस्कारों का चयन छह सदस्यीय समिति ने किया है। इस समिति में भारतीय बैडमिंटन टीम के मुख्य कोच पुलेला गोपीचंद, अभिनव बिंद्रा, सरदार सिंह, महेश भूपति, पीटी ऊषा और अंजलि भागवत शामिल हैं।

Read Source

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD