MS Dhoni Deepawali celebrations: दीपावली के मौके पर रोशनी से नहाया धोनी का घर, देखिए Video

Nai Dunia

Nai Dunia

Author 2019-10-28 20:01:03

naidunia.jagran.com

img

रांची (एजेंसियां)। क्रिकेट से ब्रेक लेने के बाद भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। ऐसे में उन्होंने परिवार के साथ दीपावली का त्योहार भी धूमधाम से मनाया। इस खास मौके पर धोनी के रांची स्थित फॉर्म हाउस पर खूबसूरत रोशनी की गई। फॉर्म हाउस का वीडियो वायरल हुआ। इसके बाद फैंस ने धोनी को दीपावली की बधाई दी।

बता दें कि रविवार को दीपावली का त्योहार पूरे देश में धूमधाम से मनाया गया। धोनी इंग्लैंड में हुए वर्ल्ड कप के बाद से नहीं खेले हैं और उन्होंने क्रिकेट से ब्रेक लिया हुआ। हालांकि उन्होंने वापसी की तैयारियां शुरू कर दी हैं, लेकिन इस समय का वे परिवार के साथ पूरा मजा ले रहे हैं। और मौका दीपावली जैसे बड़े त्योहार का हो तो ये मजा और भी बढ़ जाता है। धोनी ने भी अपने परिवार के साथ ये त्योहार खास तरह से मनाया। उनके फैंस के ट्विटर अकाउंट पर धोनी के फार्म हाउस के डेकोरेशन का शानदार वीडियो अपलोड किया गया है।

धोनी और उनका परिवार अक्सर यहां समय बिताता है। इस लिहाज से इसे काफी लाइटिंग से सजाया गया। पूरा फॉर्म हाउस रोशनी में नहाया हुआ दिख रहा है। उनके घर की ये सजावट काफी सुंदर दिख रही है। धोनी का ये फॉर्म हाउस रांची के बाहरी इलाके में है। धोनी और उनके परिवार की ताजा तस्वीरें तो फिलहाल सामने नहीं आईं लेकिन वीडियो देखकर फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि धोनी ने दीपावली का ये त्योहार किस बड़े पैमाने पर मनाया होगा। धोनी को दीपावली के मौके पर देश-विदेश के कई क्रिकेटरों और करोड़ों फैंस बधाई भी दी।

बहरहाल खबरें हैं कि धोनी अगले साल जनवरी तक मैदान में वापसी करेंगे। इसके लिए उन्होंने तैयारियां भी शुरू कर दी है। बोर्ड और टीम प्रबंधन धोनी को 2020 में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के मद्देनजर महत्वपूर्ण मान रहा है, ऐसे में उन्हें क्रिकेट से ब्रेक दिया गया है।

Read Source

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD