मालपुरा में कर्फ्यू, मानसून की वापसी और वनडे डेब्यू मैच में चूरू की प्रिया की फिफ्टी तक पढ़ें- अब तक की टॉप-5 खबरें

News18

News18

Author 2019-10-10 11:16:15

img

जयपुर. शोभायात्रा पर पथराव के बाद टोंक जिले के मालपुरा कस्बे में बुधवार को लगाया गया कर्फ्यू गुरुवार (Curfew continues in malpura) को भी जारी है. इलाके में मोबाइल इंटरनेट पर पाबंदी भी लगाई गई है. उधर, चूरू की प्रिया पूनिया (Priya Punia) ने अपने वनडे डेब्यू मैच (1st ODI) में द.अफ्रीका के सामने अर्धशतक जड़ते हुए नाबाद 75 रनों की नाबाद पारी खेलते टीम इंडिया (India Crush South Africa) को जीत दिलाई. इसी के साथ प्रदेश की टॉप-5 खबरों में पहली बार अक्टूबर के दूसरे हफ्ते में लौटे मानसून और जयपुर में आदर्श ग्रुप के 400 फ्लैट ईडी ने अटैच की खबरें शामिल हैं. यहां पढ़ें, राजस्थान की अब तक की प्रमुख खबरें...

मालपुरा में तनाव बरकरार, पथराव के बाद कर्फ्यू जारी

दशहरा उत्सव के दौरान कस्बे में निकाली गई भगवान राम की शोभायात्रा पर पथराव के बाद मालपुरा में तनाव जारी है. जिला प्रशासन ने माहाैल को देखते हुए बुधवार सुबह से कर्फ्यू लगा दिया है और इंटरनेट सेवाएं भी बंद कर रखी हैं. गुस्साए लोग आराेपियों की गिरफ्तारी और उपखंड अधिकारी के ट्रांसफर की मांग पर अड़े हुए हैं.

जयपुर में आदर्श  ग्रुप के 400 फ्लैट अटैच

आदर्श क्रेडिट कोऑपरेटिव सोसायटी घोटाले में प्रर्वतन निदेशालय (ईडी) ने कार्रवाई करते हुए बुधवार को आदर्श ग्रुप के 400 फ्लैट अटैच किए हैं. इनमें से करीब 100 फ्लैट के लिए ग्राहकों ने बुकिंग राशि जमा करवा रखी है. ऐसे में इस कार्रवाई के बाद उनके पैसे फंस गए हैं.

पहले ही वनडे में चूरू की प्रिया ने जड़ा अर्धशतक

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बुधवार को अपने पहले ही वनडे मैच में राजस्थान की प्रिया पूनिया ने नाबाद अर्धशतक जड़ते हुए शानदार पारी खेली. प्रिया ने 124 गेंदों में 8 चौकों की मदद से 75 रन बनाए.

अलवर में 8 साल की बच्ची रेप, आरोपी गिरफ्तार

अलवर शहर की आदर्श कॉलोनी दाउदपुर के सुभाष चौके के पास एक 8 साल की बच्ची के रेप का मामला सामने आया है. पीड़ित बच्ची यहां एक जागरण में आई थी आरोपी ने उसे डरा-धमाकर रेप किया. इस घटना का खुलासा तब हुआ जब वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे का फुटेज लीक हो गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

बांसवाड़ा में गुजरात के पुलिसकर्मियों को बच्चा चोर समझकर पीटा

गुजरात सीमा के पास वलसाड़ जिले के पारड़ी थाने से कुशलगढ़ थाना इलाके में चोरी के आरोपी की तलाश में आए पुलिसकर्मियों को ग्रामीणों ने बच्चा चोर समझकर पीट दिया. तीन पुलिसकर्मियों के साथ एक अन्य भी ग्रामीणों की मारपीट का शिकार हो गया. बाद में गांव के ही कुछ लोगों ने बीच बचाव करके चारों को एक कमरे में बंद कर भीड़ से बचाया.

ये भी पढ़ें- 

Viral Video- बीजेपी विधायक की देवी के दरबार में अजब-गजब प्रार्थना

भगवान राम की शोभायात्रा पर पथराव के बाद मालपुरा में कर्फ्यू जारी, पथरबाजों की गिरफ्तारी की मांग

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD