NZvENG, 5th T20I: मैन ऑफ द मैच जॉनी बेयरस्टो बोले-टी-20 का अनुभव काम आया

Cricket Country

Cricket Country

Author 2019-11-10 23:50:05

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान इयोन मोर्गन न्यूजीलैंड के खिलाफ 5वें और अंतिम टी-20 मैच में मिली रोमांचक जीत से बेहद खुश हैं.  मोर्गन ने साथी खिलाड़ियों की जमकर प्रशंसा की है जिन्होंने मौके को बेहतरीन तरीके से भुनाया..
INDvBAN. 3rd T20: श्रेयस अय्यर और केएल राहुल के अर्धशतक, बांग्लादेश के सामने 175 रन का लक्ष्य.
इंग्लैंड ने इस साल विश्व कप फाइनल की सफलता को एक बार फिर से दोहराते हुए आखिरी टी-20 मैच में सुपर ओवर में मेजबान न्यूजीलैंड को हराकर पांच मैचों की टी-20 सीरीज 3-2 से अपने नाम की..
मैच के बाद मोर्गन ने कहा, 'खुश हूं, जिस तरह का आज मौसम था उसे देखते हुए मैं आश्चर्यचकित हूं.  खिलाड़ियों ने वास्तव में अच्छा काम किया.  न्यूजीलैंड की टीम ने भी अच्छा खेल दिखाया.  उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की.  मुझे लगता है कि सुपर ओवर में क्रिस जॉर्डन ने अच्छा किया. '.
'टी-20 का अनुभव काम आया'.
इंग्लैंड के लिए जॉनी बेयरस्टो ने 18 गेंदों पर दो चौके और पांच छक्कों की मदद से 47 रन बनाए और इसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला. बेयरस्टो ने कहा कि टी 10 क्रिकेट खेलने का उनका अनुभव यहां काम आया..
दोस्तों संग अपने गृह नगर रांची में कुछ इस तरह से समय बिता रहे महेंद्र सिंह धोनी.
बेयरस्टो ने कहा, 'आज रन बनाना अच्छा था.  मैंने सोचा कि मैंने सीरीज में अपना ज्यादा योगदान नहीं दिया है.  इसलिए रन बनाना अच्छा था.  मैंने कुछ टी10 क्रिकेट खेले हैं, इसलिए मुझे पता था कि कहां रन बनाने की जरूरत है.  अब हम टेस्ट मैच को लेकर उत्साहित हैं. '.
दोनों टीमों के बीच अब 21 नवंबर से दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी..

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN