OMG! तोहफे में मिली AK-47 राइफल, खिलाड़ी ने दिखाया बेहतर प्रदर्शन

Lifeberrys

Lifeberrys

Author 2019-09-09 15:30:00

img

कोई भी खेल या प्रतियोगिता हो जो भी खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करता हैं उसे प्रोत्साहन के रूप में कुछ तोहफा तो दिया ही जाता हैं। लेकिन जरा सोचिये कि तोहफे में क्या दिया जा सकता हैं पैसा या गाडी। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक खिलाड़ी को अपने खेल में बेहतरीन प्रदर्शन के लिए उस टीम के कप्तान द्वारा AK-47 राइफल दी गई जिसके बारे में सोच पाना भी मुश्किल हैं। तो आइये जानते हैं इस पूरे मामले के बारे में।

#

#

दरअसल, इजस्तल इजेस्क और चेल्मेट के बीच हॉकी का मैच खेला गया था। इसी मैच में इजस्तल इजेस्क की ओर से खेलने वाले गोलकीपर सवेली कोनोनोव ने कुल 36 शॉट्स गोलपोस्ट में जाने से रोके थे। उनकी टीम ने यह मैच 3-2 से जीत लिया था। मैच खत्म होने के बाद इजस्तल इजेस्क टीम के अन्य खिलाड़ियों ने सवेली कोनोनोव को 'मैन ऑफ द मैच' (man of the match) चुना था। इसके बाद क्लब के पदाधिकारी ड्रेसिंग रूम में एके-47 (AK-47) राइफल लेकर पहुंचे और उसे कप्तान को सौंप दिया। फिर कप्तान ने उस अनोखे तोहफे को सवेली कोनोनोव को दे दिया।

#

#

हालांकि यह कोई पहली बार नहीं है कि किसी खिलाड़ी को इस तरह का अनोखा तोहफा मिला है। दुनिया भर में होने वाले अलग-अलग खेलों में खिलाड़ियों को ऐसे अनोखे तोहफे दिए जाते हैं। डेली मेल के मुताबिक, नेशनल हॉकी लीग (एनएचएल) में कैरोलिना हरीकेन्स की टीम खिलाड़ियों को लकड़ी की कुल्हाड़ी तोहफे में देती है।

#

#

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD