Pak vs SL: श्रीलंका टीम की सुरक्षा के लिए पाक ने तैनात किए आरआरएफ

NewsTrack Live

NewsTrack Live

Author 2019-09-28 14:18:10

News Track 28 September 2019 11:46

imgimgimg

कराचीः तकरीबन एक दशक के अंतराल पर पाकिस्तान में कोई इंटरनेशनल क्रिकेट मैच का आयोजन हो रहा है। पाकिस्तान इसकी अहमियत को समझते हुए इस बार सुरक्षा व्यवस्था को पूरा चाक-चौंबंद बनाए हुए है। इस सीरीज पर पूरी दुनिया की नजर है। यह सीरीज शुरू होने से पहले ही कई तरह की विवादों में घिर चुका है। सुरक्षा कारणों के कारण श्रीलंका टीम के दस खिलाड़ियों ने अपना नाम दौरे से वापस ले लिया। क्रिकेट श्रीलंका ने नए सिरे से टीम का चयन कर रक्षा मंत्रालय की हरी झंडी मिलने के बाद उन्हें पाकिस्तान में सीरीज खेलने भेजा है।

तीन मैचों की इस सीरीज का आयोजन पाकिस्तान के कराची नेशनल स्टेडियम में होना है। कराची में किसी भी अनहोनी घटना से बचने के लिए सुरक्षाकर्मियों को चप्पे चप्पे पर तैनात किया गया है। खिलाड़ी की सुरक्षा का ध्यान रखते हुए कराची नेशनल स्टेडियम को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। मेहमान टीम के खिलाड़ियों को होटल में पूरी तरह से सुरक्षाकर्मियों से घेर कर रखा जा रहा है।

नेट प्रैक्टिस के दौरान भी तैनात किए गए गार्ड मौजूद होते हैं। सुरक्षा में कोई चूक ना हो इसपर लगातार ध्यान दिया जा रहा है। प्रैक्टिस के दौरान खिलाड़ियों के पास आरआरएफ के जवान वहां मौजूद रहते हैं। बता दें कि साल 2009 में इसी टीम पर लाहौर में आतंकी हमला हुआ थ़ा। जिसमें कई लोग मारे गए थे। इस हमले के बाद पाकिस्तान में इंटरनेशनल टीम का दौरा खत्म हो गया।

T10 लीग में इन दिग्गज क्रिकेटरों का दिखेगा जलवा

चोटिल बुमराह इस सीरीज से कर सकते हैं कमबैक

आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग के आरोपी की पत्नी बनी टीएनसीए की अध्यक्ष

READ SOURCE

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN