PAK vs SL, 2nd ODI: जानिए भारत में कब, कहां और कैसे देख सकते है आज का मुकाबला

Sanjeevni Today

Sanjeevni Today

Author 2019-09-30 15:40:25

  1. img

एक्यूवेदर की रिपोर्ट के मुताबिक, आज मौसम साफ बताया जा रहा है।

डेस्क। शुक्रवार को नेशनल स्टेडियम में एक भी गेंद फेंके बिना पहला मुकाबला रद्द होने के बाद दूसरा मुकाबला आज कराची नेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। पाकिस्तान में 10 साल बाद कोई वनडे मैच खेला जाना था, लेकिन उम्मीद है कि पाकिस्तान में आज क्रिकेट का सूखा खत्म हो जाएगा।

एक्यूवेदर की रिपोर्ट के मुताबिक, आज मौसम साफ बताया जा रहा है। पीसीबी से जारी बयान में कहा गया था, ''दूसरे वनडे की तारीख बदलने का फैसला इसलिए लिया गया ताकि मैदानकर्मियों को मैदान तैयार करने का मौका मिल सके। उन्हें इसके लिए दो दिन लगेंगे।''

कब-कहां-कैसे देखें पाकिस्तान बनाम श्रीलंका दूसरा वनडे-
पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच दूसरा वनडे मैच सोमवार यानि 30 सितंबर को खेला जाएगा। यह मैच कराची के नेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच भारतीय समयानुसार दोपहर 3.30 बजे शुरू होगा। वहीं, लोकल समय के मुताबिक यह मैच 3.00 बजे शुरू होगा। वहीं, 10:00 (जीएमटी) होगा।

सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर सीरीज के पहले वनडे इंटरनेशनल मैच की लाइव टेलिकास्ट होगा। भारत में भी सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर आप यह मैच देख सकते हैं। इंग्लिश कमेंटरी के साथ सोनी सिक्स और सोनी सिक्स HD पर मैच का लाइव टेलिकास्ट आप देख पाएंगे। इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग SONY LIV पर देखी जा सकेगी।

बता दें कि 2009 में जब श्रीलंकाई टीम पाकिस्तान दौरे पर थी, तब लाहौर में जारी टेस्ट मैच के दौरान आतंकवादियों ने श्रीलंकाई टीम की बस पर हमला कर दिया था।उस हमले में श्रीलंकाई टीम के कई खिलाड़ी बुरी तरह जख्मी हुए थे जबकि दो सुरक्षाकर्मी मारे गए थे। इस हमले के बाद श्रीलंका ने पाकिस्तान दौरा रद्द कर दिया था।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD