Pakistan vs Sri Lanka: पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद का बड़ा बयान

Nai Dunia

Nai Dunia

Author 2019-09-25 12:27:20

naidunia.jagran.com

img

कराची। Pakistan vs Sri Lanka: पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद ने कहा कि शुक्रवार को घरेलू दर्शकों के सामने अपनी टीम का नेतृत्व संभालना उनके करियर की बड़ी उपलब्धि होगी।

पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज शुक्रवार से नेशनल स्टेडियम में खेली जाएगी। पाकिस्तान में मई 2015 के बाद पहली बार कोई द्विपक्षीय सीरीज आयोजित की जाएगी। उस समय जिम्बाब्वे की टीम ने पाकिस्तान का दौरा किया था। कराची में जनवरी 2009 के बाद पहली बार इंटरनेशनल वनडे मैच खेले जाएंगे।

सरफराज ने कहा, मैं इस सीरीज को लेकर बेताब हूं क्योंकि घरेलू दर्शकों के सामने राष्ट्रीय टीम की कमान संभालना मेरे करियर का विशेष क्षण होगा। मेरे लिए यह यादगार क्षण होगा। मैं उम्मीद करता हूं कि दर्शकों से खचाखच भरे स्टेडियम का हमें समर्शन मिलेगा। किसी भी टीम और खेल को फैंस उर्जा प्रदान करते हैं। मैं फैंस से मैच देखने के लिए स्टेडियम में पहुंचने का आग्रह करता हूं।

पाकिस्तान में सिर्फ एक वनडे खेलने वाले बाबर आजम ने कहा कि उनके लिए भी उपकप्तान के रूप में मैदान में उतरना गर्व की बात होगी।। उन्होंने कहा, मैं करियर के शुरुआती दिनों में प्यार और सम्मान देने के लिए फैंस का शुक्रगुजार हूं। शुक्रवार का दिन हमारे लिए खास होगा।

पाकिस्तान के चीफ कोच मिस्बाह उल हक ने कराची में हुए पिछले वनडे को याद किया। मिस्बाह उस टीम में शामिल थे और 10 साल पहले वह वनडे श्रीलंका के खिलाफ हुआ था। उन्होंने कहा, 10 साल बाद मैं कराची में चीफ कोच के रूप में अपने करियर की शुरुआत कर रहा हैं। समय तेजी से आगे बढ़ चुका है। कराची की जनता का क्रिकेटरों को हमेशा प्यार मिलता रहा है। वो पहले भी भारी तादाद में स्टेडियम में पहुंचकर क्रिकेटरों का उत्साहवर्धन करते रहे हैं।

Read Source

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD