PAKvsSL: दूसरे वनडे की तारीख का ऐलान करते हुए ICC ने किया फनी ट्वीट

LiveHindustan

LiveHindustan

Author 2019-09-29 12:50:53

img

Pakistan vs Sri Lanka, 2nd ODI:  पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच खेले जाने वाले दूसरे वनडे मैच का शेड्यूल बदल गया है। कराची के नेशनल स्टेडियम में होने वाला पहला मैच भारी बारिश की वजह से रद्द हो गया था। कराची में इतनी ज्यादा बारिश हुई की दूसरे वनडे मैच की तारीख को भी बढ़ाना पड़ गया। इस बात की जानकारी देते हुए आईसीसी ने एक मजेदार ट्वीट किया है। आईसीसी के इस ट्वीट पर फैन्स ने भी जमकर मजाक बनाया है। 

पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच रविवार (29 सितंबर) को खेले जाने वाले दूसरे वनडे मैच को भारी बारिश के कारण एक दिन के लिए टाल दिया गया है। मैच अब सोमवार (30 सितंबर) को खेला जाएगा। पहला वनडे मैच टलने से कराची को 10 साल में पहली बार वनडे मैच की मेजबानी के लिए अब और इंतजार करना होगा। 

मैच की तारीख बदलने की जानकारी देते हुए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद् (ICC) ने एक मजाकिया ट्वीट किया। आईसीसी ने ट्वीट करते हुए बताया, ''पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच रविवार 29 सितंबर को खेले जाने वाले मैच को बारिश के कारण सोमवार 30 सितंबर के लिए टाल दिया गया। बारिश के कारण सीरीज का पहला मैच भी धुल गया था।''

आईसीसी चुटकी लेते हुए ट्वीट किया, ''क्या आपने कभी इतनी भारी बारिश के बारे में सुना है जिसने दो दिन पहले ही मैच को धो दिया हो?         

बता दें कि पीसीबी से जारी बयान में कहा गया, ''यह फैसला इसलिए लिया गया ताकि मैदानकर्मियों को मैदान तैयार करने का मौका मिल सके। उन्हें इसके लिए दो दिन लगेंगे।'' पीसीबी के निदेशक (अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट) जाकिर खान ने एक आधिकारिक बयान में कहा, “इस सप्ताह की बेमौसम भारी बारिश ने हमें सीरीज अनुसूची की समीक्षा करने के लिए मजबूर कर दिया है। मैं श्रीलंका क्रिकेट के साथ-साथ हमारे मेजबान प्रसारकों का आभारी हूं जो मैच के शेड्यूल में संशोधन करने के लिए सहमत हुए ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि पाकिस्तान के लिए महत्वपूर्ण द्विपक्षी सीरीज का कोई अन्य मैच बारिश के कारण रद्द न हो।”

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD