PAKvsSL: पहला टी-20 मैच, श्रीलंका के गेंदबाजों के आगे पाकिस्तान पस्त

Sports Jagat

Sports Jagat

Author 2019-10-06 11:25:48

आप लोगो का एक बार फिर स्वगत है आपके अपने ही ब्लॉग चेनल स्पोर्ट्स जगत में अगर आप को यह आर्टिकल पसंद आती हैं तो लाइक शेयर कॉमेंट जरूर करना और स्पोर्ट्स जगत को फॉलो करना न भूलना.

imgThird party image reference

गद्दाफी स्टडियम लाहौर में मेजबान पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच तीन T-20 मैचों का सीरीज का पहला मैच खेला गया. श्रीलंकिया टीम शानदार प्रदर्शन करते हुऐ सीरीज का पहला मैच 64 रानो से जीत लिया. श्रीलंकिया टीम टॉस हारकर पहले बेटिंग करने उतरी, ओर उन सालामी बलेबाज दनुष्का गुणाथिलाका और अविष्का फर्नांडो 84 रन की शाझेदारी की, दनुष्का गुणाथिलाका ने श्रीलंकिया टीम की औऱ से सबसे ज्यादा 57 रन बनाए, साथ ही अविष्का फर्नांडो ने 33 रन और भानुका राजपाक्स ने 32 रन बनए, कप्तान सनाका ने भी 17 रन की पारी खेली, इन तरह श्रीलंकिया टीम ने पाकिस्तान को पहले T20 मैच 165 रन का लछ्य दिया.

पाकिस्तान की ओर से मोहमद हसेलेन ने हैट्रिक समेत तीन विकिट और सादाब खान ने एक विकिट लिया. मोहमद हसेलेन हैट्रिक लेने वाले पहले युवा खिलाड़ी बने.

imgThird party image reference

श्रीलंकिया गेंदबाजो का शानदार बोलिंग

श्रीलंका के 165 रन के जवाब में 17.4 ओवर 101 रन पर ऑल आउट हो गई , पाकिस्तान की ओर से सर्वाधिक स्कोर कप्तान सरफरज (24) और इफीतिकर अहमद ने 25 रन बनाए, पाकिस्तान के आठ बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी पर नही कर पाए, ओर पाकिस्तान की टीम 64 रनों से यह मैच हार गई,

imgThird party image reference

श्री लंका की और से नुवान प्रदीप ओर उड़ान ने तीन-तीन विकिट लिए, साथ ही वाहिन्दू हसारँगा ने दो विकिट और राजिता ने एक विकिट लिया. इस मैच में नुवान प्रदीप ने दो बोल पे लगातार दो विकिट लेकर हैट्रिक भी लिया. दनुष्का गुणाथिलाका को उनके तुपानी 57 रन की पारी के लिए "मैंन ऑफ द मैच दिया गया.

यह आर्टिकल कैसी लगी अपना फ़ीडबैक कॉमेंट कर बताए, और इस तरह के खेल जगत से जुडी खबरें हिंदी में पढने के लिए [S-P-O-R-T-S J-A-G-A-T] को जरूर फॉलो करे.

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN