REPORTS: बांग्लादेश सीरीज में महेंद्र सिंह धोनी करेंगे वापसी

Sportz Wiki

Sportz Wiki

Author 2019-10-24 13:22:44

img

बांग्लादेश की टीम नवंबर महीने की शुरुआत में भारत दौरे पर आएगी। घरेलू सीरीज के लिए आज यानि 24 अक्टूबर को टीम इंडिया का ऐलान किया जाना है। अब टीम एनाउंस होने से पहले एक धोनी के खेलने की बात सामने आ रही है। लंबे वक्त से रिपोर्ट्स में था कि धोनी बांग्लादेश के खिलाफ घरेलू सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे लेकिन अब रिपोर्ट्स ने अपना रुख बदला है और बताया जा रहा है कि लंबे वक्त से क्रिकेट मैदान से दूर माही टी 20 सीरीज का हिस्सा होंगे।

बांग्लादेश के खिलाफ टी 20 सीरीज का हिस्सा होंगे धोनी

img

बांग्लादेश के खिलाफ टीम के आने से पहले एक बार फिर धोनी के खेलने पर लगने वाले अटकलों का बाजार गर्म होता दिख रहा है। असल में पिछले लंबे वक्त से लगातार खबरें आ रही थी की धोनी बांग्लादेश के खिलाफ टी 20 सीरीज नहीं खेलेंगे।

लेकिन अब स्टार स्पोर्ट्स की रिपोर्ट्स के अनुसार, अब एमएस बांग्लादेश के खिलाफ टी 20 सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा होंगे। हालांकि अब इस बात की पुष्टि तभी होगी जब एमएसके प्रसाद के नेतृत्व वाली चयन समिति टीम का ऐलान करेगी।

आपको बता दें, – इसपर हम कोई फैसला नहीं करेंगे, ना ही मैनेजमेंट की ओर से उनपर कोई दबाव बनाया जाएगा। रिटायरमेंट पर सिर्फ महेंद्र सिंह धोनी को ही फैसला करना होगा। और जबतक मैं हूं तबतक हर क्रिकेटर का सम्मान होगा।

टी 20 सीरीज में रोहित कर सकते हैं कप्तानी

img

भारतीय कप्तान विराट कोहली पिछले काफी वक्त से लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं। ऐसे में अब रिपोर्ट्स की मानें तो बांग्लादेश के साथ होने वाली टी 20 सीरीज में विराट आराम ले सकते हैं और उनकी जगह रोहित शर्मा टीम की कमान संभाल सकते हैं।

साथ ही ये भी खबरें आ रही हैं कि टीम में कुछ नए चेहरे जैसे संजू सैमसन और शिवम दुबे को टीम में जगह मिल सकती है। लेकिन इन सभी बातों की पुष्टि तभी होगी जब टीम में चुने गए नाम सामने आएंगे।

विश्व कप के बाद क्रिकेट मैदान से दूर हैं माही

img

टीम इंडिया के सबसे सफल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आखिरी बार विश्व कप के सेमीफाइनल मुकाबले में खेलते नज़र आए थे। इसके बाद उन्होंने 2 महीने के लिए छुट्टी ली। लेकिन इसके बाद भी धोनी टीम के साथ नहीं जुड़े।

उन्होंने साउथ अफ्रीका के खिलाफ घरेलू सीरीज में खुद को अनुपलब्ध करार दिया था। इसके बाद रिपोर्ट्स में बताया गया कि धोनी इंजरी के कारण खुद को टीम से दूर रख रहे हैं।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD