SA के खिलाफ मैच से पहले इस ओपनर को लगी चोट, पूरी सीरीज से बाहर

Dainik Savera

Dainik Savera

Author 2019-10-09 16:17:00

img

वडोदरा : भारतीय महिला क्रिकेट टीम की सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना चोट के चलते दक्षिण अफ्रीका के साथ होने वाली वनडे सीरीज से बाहर हो गई हैं और उनकी जगह पूजा वस्त्रकर को टीम में शामिल किया गया है। 23 साल की मंधाना को रविवार को अभ्यास के दौरान दाएं पैर की उंगली में फ्रैक्चर हो गया था जिसके चलते वो इस सीरीज से बाहर हो गई हैं। मंधाना की जगह अब ऑल राउंडर पूजा को टीम में शामिल किया गया है। टीम के मुख्य कोच डब्ल्यू वी रमन ने कहा कि मंधाना की वापसी बेंगलुरु में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में उनकी चोट में सुधार पर निर्भर करेगी।

उन्होंने कहा, ‘‘यह एक छोटा फ्रैक्चर है। उनकी वापसी की समयसीमा तय करना मुश्किल है, क्योंकि अभी एमआरआई नहीं हुआ है। सूजन है और एमआरआई के लिए सूजन का कम होना जरूरी है। इसके बाद ही उनकी स्थिति का आकलन किया जा सकता है।’’ भारतीय महिला टीम की कप्तान मिताली राज ने कहा कि मंधाना की अनुपस्थिति में अन्य खिलाड़ियों को बेहतर प्रदर्शन करने का अवसर मिलेगा।

उन्होंने कहा, ‘‘मंधाना एक अनुभवी खिलाड़ी हैं, लेकिन अन्य खिलाड़ियों ने घरेलू मैचों में बहुत रन बनाए हैं। यह सीरीज आईसीसी महिला चैंपियनशिप का हिस्सा नहीं है, इसलिए हमारे पास नए खिलाड़ियों को आजमाने का मौका है। मैं सकारात्मक हूं कि जिन्हें भी मौका मिलेगा वे इसका भरपूर फायदा उठाएंगी।’’ भारतीय महिला क्रिकेट टीम बुधवार से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी।

Web Title: Smriti Mandhana ruled out ODI series against South Africa

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD