T-20 वर्ल्ड कप 2020: इन 10 टीमों के पास है सदी के सबसे खतरनाक बल्लेबाज

Trending Divyanshi

Trending Divyanshi

Author 2019-10-20 16:57:58

Trending Divyanshi: T20 वर्ल्ड कप 2020 का सभी क्रिकेट प्रेमियों को बेसब्री से इंतजार है। आज इस लेख में हम आपको बताने वाले हैं उन 10 टीमों के बारे में, जिनके पास इस सदी के सबसे खतरनाक बल्लेबाज है। तो आइए जानते हैं इन बल्लेबाजों के बारे में।

10. डेविड मिलर

imgThird party image reference

डेविड मिलर को साउथ अफ्रीका की खतरनाक बल्लेबाज में गिना जाता है। डेविड मिलर को यदि टी20 विश्व कप में खेलने का मौका मिलता है तो वह एक खतरनाक बल्लेबाज का किरदार निभा सकते हैं।

9. क्रिस गेल

imgThird party image reference

क्रिस गेल वेस्टइंडीज के धाकड़ खिलाड़ी है। उनके नाम सर्वाधिक छक्के लगाने का विश्व रिकॉर्ड भी दर्ज है। उन्हें सदी के सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में गिना जाता है। यदि क्रिस गेल को t20 विश्व कप 2020 में टीम की ओर से खेलने का मौका मिलता है, तो वे एक अच्छे बल्लेबाज की भूमिका निखा सकते हैं।

8. बाबर आजम

imgThird party image reference

पाकिस्तान के बेहतरीन बल्लेबाज बाबर आजम को सदी के सबसे खतरनाक बल्लेबाजों में गिना जा रहा है। यदि उन्हें T20 विश्वकप में पाकिस्तान की तरफ से खेलने का मौका मिलता है, तो निश्चित रूप से वह एक खतरनाक बल्लेबाज साबित हो सकते हैं।

7. जो रूट

imgThird party image reference

इंग्लैंड के बेहतरीन और खतरनाक खिलाड़ी जो रूट भी इस सदी के सबसे खतरनाक खिलाड़ियों में शामिल है। यदि उन्हें t20 विश्व कप 2020 में खेलने का मौका मिलता है, तो वे निश्चित रूप से विपक्षी टीम के लिए घातक साबित हो सकते हैं।

6. केन विलियमसन

imgThird party image reference

न्यूजीलैंड का यह धाकड़ बल्लेबाज किसी भी परिस्थिति में बल्लेबाजी करने में माहिर है। माना जा रहा है कि केन विलियमसन का 2020 टी-20 विश्व कप में शामिल होना तय है। ऐसे में वे अपने शानदार खेल का प्रदर्शन दिखा सकते हैं।

5. थिसारा परेरा

imgThird party image reference

थिसारा परेरा श्रीलंका के एक बेहतरीन ऑलराउंडर है। गेंदबाजी के अलावा पर काफी अच्छी बल्लेबाजी भी करते हैं। उन्हें इस सदी के सबसे बेहतरीन ऑलराउंडर खिलाड़ियों में गिना जा रहा है। ऐसे में ये खिलाड़ी टी20 विश्व कप 2020 में श्रीलंकाई टीम का तारणहार साबित हो सकता है

4. मोहम्मद शहजाद

imgThird party image reference

शहजाद अफ़गानिस्तानी टीम के बेहद खतरनाक खिलाड़ी हैं। वह काफी अच्छी बल्लेबाजी करते हैं। अगर अफगानिस्तान की तरफ से टी-20 विश्व कप 2020 में उन्हें खेलने का मौका मिलता है तो वह एक बेहतरीन बल्लेबाज का किरदार निभा सकते हैं।

3. शाकिब अल हसन

imgThird party image reference

बांग्लादेश के बेहतरीन ऑलराउंडर खिलाड़ी शाकिब अल हसन 2020 विश्व कप में बांग्लादेश की तरफ से शानदार ऑलराउंडर की भूमिका निभा सकते हैं। उन्हे न सिर्फ बांग्लादेश का बल्कि वर्तमान में दुनिया के सबसे अच्छे ऑलराउंडर्स में शुमार किया जा रहा है।

2. स्टीव स्मिथ

imgThird party image reference

स्टीव स्मिथ ऑस्ट्रेलिया के एक बेहतरीन और खतरनाक खिलाडी है। उन्हें सदी के सबसे खतरनाक खिलाड़ियों में गिना जाता है। यदि स्टीव स्मिथ को 2020 T20 वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया की तरफ से खेलने का मौका मिला, तो वह खतरनाक बल्लेबाज के रूप में बेहतरीन किरदार निभा सकते हैं।

1. विराट कोहली

imgThird party image reference

भारतीय टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली को T20 क्रिकेट का सबसे खतरनाक खिलाड़ी माना जाता है और उनका T20 विश्वकप टीम में शामिल होना भी लगभग तय है। ऐसे में माना जा रहा है कि कोहली अपनी शानदार बल्लेबाजी के दम पर विपक्षी टीम के दांत खट्टे कर सकते हैं।

imgThird party image reference

इनमें से कौन सा खिलाड़ी आपको सबसे खतरनाक और बेहतर लगता है। हमें कमेंट में बताएं। साथ ही हमें फॉलो करना न भूलें।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD