T-20 Match : जीत का लक्ष्य लेकर South Africa के खिलाफ मैदान में उतरेगी Team India

Punjab Kesari

Punjab Kesari

Author 2019-09-15 18:47:48

img

धर्मशाला (जिनेश): विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया अपने विजयी रथ के क्रम को जारी रखने के लिए रविवार को साऊथ अफ्रीका के खिलाफ मैदान में उतरेगी। मैच के एक दिन पहले शनिवार को जहां सुबह के सत्र में दक्षिण अफ्रीका की टीम ने खूब अभ्यास किया, वहीं मौसम खराब होने के चलते भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने ग्राऊंड में अभ्यास न करके इनडोर में ही नैट प्रैक्टिस की।

दोपहर 3 बजे होगी स्टेडियम में एंट्री

भारत-साऊथ अफ्रीका टी-20 सीरीज के पहले मैच में धर्मशाला स्टेडियम में दर्शकों की एंट्री दोपहर 3 बजे से शुरू होगी। इससे पहले एंटी स्कवायड टीम के द्वारा पूरे ग्राऊंड का निरीक्षण किया जाएगा उसके बाद दर्शकों के लिए स्टेडियम में एंट्री प्रारंंभ कर दी जाएगी।

स्टेडियम तक नि:शुल्क पहुंचाएंगी 4 शटल बसें

दाड़ी व जोरावर मैदान से 4 एच.आर.टी.सी. की शटल बसों से दर्शकों को नि:शुल्क स्टेडियम तक पहुंचाया जाएगा। मैच में आने वाले लोगों को किसी प्रकार की असुविधा न हो इसके लिए सभी दर्शकों को मुफ्त में यात्रा करवाई जाएगी, जिसके पैसे एच.पी.सी.ए. द्वारा निगम को दिए जाएंगे।

मैच की पूरी टिकटें बिकीं, स्टेडियम पैक

भारत-साऊथ अफ्रीका शृांखला के पहले मैच की टिकटें पूरी बिक चुकी हैं। एच.पी.सी.ए. के अधिकारियों की मानें तो लगभग 21 हजार टिकटें बेची गई हैं तथा रविवार को पूरा पैवेलियन प्रशंसकों से पैक रहेगा।

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN