T20: राजकोट में दूसरा मैच आज, स्मॉग के बाद बारिश का साया

Palpal India

Palpal India

Author 2019-11-07 13:23:23

img

नई दिल्ली. भारत और बांग्लादेश के बीच 3 मेचों की सीरीज का दूसरा टी-20 इंटरनैशनल आज राजकोट में खेला जाने वाला है. पहला मैच दिल्ली में जहां स्मॉग के बीच हुआ था तो दूसरे पर बारिश का साया मंडरा रहा है. मौसम विभाग की मानें तो इस मैच में चक्रवातीय तूफान महा का खतरा मंडरा रहा है. हालांकि, मौसम का पूर्वानुमान करने वाली निजी संस्था स्काइमेट के प्रमुख महेश पलावत ने कहा कि तट पर पहुंचने से पहले ही महा कमजोर हो गया है. नतीजतन अब इसका असर गुजरात में भी बहुत अधिक देखने को नहीं मिलेगा.

यहां सुबह में बारिश हुई और दिनभर सूरज उगने की संभावना कम ही है. दोपहर दो बजे के आस-पास फिर बारिश होने की संभावना जताई जा रही है. 4 बजे के बाद मौसम साफ हो सकता है, लेकिन तब भी आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे. शाम 6 बजे के आस-पास बादल छंटने के आसार हैं, जो मैच का टाइमिंग भी है. अगर ऐसा होता है तो मैच खेला जा सकता है.

इस बारे में सौराष्ट्र क्रिकेट असोसिएशन के सचिव हिमांशु शाह ने कहा- दिन में अगर हल्की बारिश होती है तो मैच होने में कोई समस्या नहीं है. हमारे पास ड्रेनेज सिस्टम काफी बेहतर है और ग्राउंड स्टाफी ऐसे मुश्किलों से निपटना जानता है. हमें मैच होने की पूरी उम्मीद है. बता दें कि यहां का मैदान बल्लेबाजी के अनुकूल माना जा रहा है. टी-20 में 180 रन आसानी से बनाए जा सकते हैं.

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD