VIDEO: इस विंटेज कार में बैठकर टीम इंडिया से मिलने आए थे धौनी

LiveHindustan

LiveHindustan

Author 2019-10-23 15:42:41

img

India vs South Africa:  भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज खत्म हो चुकी है। सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच रांची में खेला गया, जिसे भारत ने पारी और 202 रन से जीता। इसी के साथ भारत ने सीरीज पर 3-0 से क्लीन स्वीप की। भारत के सीरीज जीतने के बाद टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी भी स्टेडियम पहुंचे। धौनी अपनी नई विंटेज कार 'निस्सान जोंगा' को चलाकर टीम इंडिया से मिलने आए थे। 

महेंद्र सिंह धौनी को क्रिकेट और सेना के अलावा बाइक और गाड़ियों का भी शौक है। रांची में इन दिनों माही अपनी नई गाड़ी की सवारी कर रहे हैं। उन्होंने हाल ही में नई कार खरीदी है- 'निस्सान जोंगा' खरीदी है, जिसकी सवारी आजकल धौनी कर रहे हैं।

धौनी की नई सवारी जोंगा इसी महीने रांची पहुंची है। धौनी ने यह कार पंजाब से खरीदी है। 2016 मॉडल की इस कार के लिए धौनी ने एनओसी भी ले ली है। इस गाड़ी का इस्तेमाल भारतीय सेना भी कर चुकी है।

बता दें कि इससे पहले सितंबर धौनी ने अपनी गैराज में जीप ग्रैंड चेरोकी ट्रैकहॉक को शामिल किया था। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान जीप को शहर की गलियों में घुमा रहे थे। उन्होंने अपनी रेड मिडसाइड एसयूवी को रोक कर लोगों से मुलाकात की थी। धौनी के पास बेपनाह कार और बाइक्स का कलेक्शन है। इनमें फरारी 599 जीटीओ, हुमेर एच 2 और जीएमसी सिएरा शामिल हैं। टू व्हीलर्स में उनके पास कावासाकी निंजा एच 2, कान्फेडरेट हैलकैट, बीएसए, सुजुकी हेयबुषा और एक नार्टान विंटेज हैं।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD