VIDEO: कप्तान सरफराज को हटाने के बाद PCB की बड़ी हरकत, मांगनी पड़ी माफ़ी

Sanjeevni Today

Sanjeevni Today

Author 2019-10-20 04:10:00

  1. img

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड उस वक्त विवादों में आ गया, जब सरफराज अहमद को टेस्ट और टी-20 इंटरनैशनल टीम के कप्तान पद से बर्खास्त करने के तुरंत बाद एक पुराना वीडियो ट्विटर पर अपलोड कर दिया।

नई दिल्ली। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड उस वक्त विवादों में आ गया, जब सरफराज अहमद को टेस्ट और टी-20 इंटरनैशनल टीम के कप्तान पद से बर्खास्त करने के तुरंत बाद एक पुराना वीडियो ट्विटर पर अपलोड कर दिया। जिससे फैन्स पीसीबी को ट्रोल करने की कोशिश की। दरअसल, शुक्रवार को पाकिस्तान बोर्ड ने कप्तान सरफराज अहमद को टेस्ट और टी-20 इंटरनैशनल टीम की कप्तानी से हटा दिया। उनकी जगह टेस्ट में अजहर अली नए टेस्ट कप्तान बनाए गए हैं, जबकि बाबर आजम को टी-20 इंटरनैशनल टीम की कमान सौंपी गई है।

यह भी पढ़े:क्रिकेट मैदान में उतरे राहुल गांधी, लगाई चौके-छक्कों की झड़ी, देखिये वीडियो

ट्विटर पर अपलोड किये गए विडियो में खिलाड़ी डांस करते दिखाई दे रहे थे, इसके बाद क्रिकट फैन्स पीसीबी को ट्रोल करने लगे। विवाद में फंसता देख पीसीबी ने न केवल डांस का विडियो ट्विटर से हटाया, बल्कि माफी भी मांगी। इसके कुछ ही देर बाद पीसीबी के ट्विटर हैंडल से एक और ट्वीट हुआ, जो पुराना विडियो था। इस विडियो में सरफराज सहित कई खिलाड़ी डांस करते दिख रहे थे।

img

Osman Samiuddin✔@OsmanSamiuddin

Here is ⁦@TheRealPCB⁩ tweet moments after Sarfaraz was sacked. Classy. (Background score courtesy my one-year old)

img

844

2:09 PM - Oct 18, 2019

Twitter Ads info and privacy

352 people are talking about this

इस पर क्रिकेट फैन्स पीसीबी को ट्रोल करने लगे। विवाद बढ़ता देख पीसीबी ने पोस्ट हटाया और यह लिखते हुए माफी मांगी कि यह विडियो पुराना है और गलत टाइम पर पोस्ट हो गया। पीसीबी माफी मांगते हुए लिखा- इस विडियो को पोस्ट करने की टाइमिंग गलत रही। यह विडियो एक वर्ष पुराना है, जो टी20 विश्व कप के प्रमोशनल इवेंट का हिस्सा था। बोर्ड ने आगे लिखा- इस विडियो को गलत समय पर पोस्ट कर दिया गया, जिसके लिए हमें खेद है।

पाकिस्तान बोर्ड (पीसीबी) ने अजहर अली को 2019-20 सत्र में पाकिस्तान के विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप मैचों के लिए राष्ट्रीय क्रिकेट टीम का कप्तान नियुक्त किया है, जबकि बाबर आजम को अगले साल के आईसीसी टी-20 विश्व कप तक टी-20 इंटरनेशनल टीम का कप्तान बनाया गया है। पाकिस्तान को नवंबर-दिसंबर के दौरान ऑस्ट्रेलिया दौरे में दो टेस्ट और तीन टी-20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज खेलनी हैं। पीसीबी ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के लिए 21 अक्टूबर को टीम की घोषणा की जाएगी।

मात्र 2500/- प्रति वर्गगज में फार्म हाउस अजमेर रोड, जयपुर में 9314188188

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD