VIDEO: पानी से भरी पिच पर सचिन तेंदुलकर ने की बल्लेबाजी

Jansatta

Jansatta

Author 2019-09-28 10:23:47

img

टीम इंडिया के पूर्व स्टार बल्लेबाज और क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने भले ही संन्यास ले लिया हो लेकिन आज भी लोग उनकी बल्लेबाजी के कायल हैं। घातक गेंदबाजों और मुश्किल पिचों पर सचिन तेंदुलकर को आपने कई बार बल्लेबाजी करते हुए देखी होगी लेकिन क्या आपको पता है कि लिटिल मास्टर पानी में भी बल्लेबाजी कर सकते हैं। उन्होंने एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि तेंदुलकर पानी से भरी पिच पर बल्लेबाजी कर रहे हैं। सचिन ये प्रैक्टिस टेनिस गेंद से कर रहे हैं जिसमें गेंद पिच पर पड़कर काफी तेजी से आ रही है। लेकिन सचिन तेंदुलकर इतनी मुश्किल पिच पर भी गेंद का अंदाजा लगाते हुए बेहतरीन शॉट्स खेल रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि- खेल के लिए प्यार और जुनून आपको प्रैक्टिस करने के नए तरीके खोजने में मदद करता है और सबसे ज्यादा आपको इसमें मजा आता है।

सचिन तेंदुलकर ने अपने करियर में 200 टेस्ट और 463 वनडे मुकाबले खेले हैं। इसमें इस महान खिलाड़ी ने टेस्ट में जहां 51 शतक और 68 अर्धशतक लगाए हैं तो वहीं वनडे में इनके नाम 49 शतक दर्ज हैं। तेंदुलकर पहले खिलाड़ी थे जिन्होंने वनडे में दोहरा शतक जड़ा था। हालांकि उन्होंने 16 नवबंर 2013 को अपने अंतरराष्ट्रीय करियर से संन्यास ले लिया था।

img

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN