VIDEO: विराट कोहली बनकर अगर सुबह जगती कंगना रानौत तो करती ये काम

Sportz Wiki

Sportz Wiki

Author 2019-09-30 13:16:12

img

कंगना रनौत बॉलीवुड की जानी मानी और एक शानदार अदाकारा हैं, वह अपनी बेबाकी और चतुराई के लिए जानी जाती हैं, वह किसी भी मंच पर अपने विचार सबसे साझा करने से हिचकिचाती नहीं हैं,  इंडिया टुडे माइंडरॉक्स 2019 में एक्ट्रेस कंगना रानौत ने शिरकत की. सेशन Never Say Die: The Queen of Reinvention को सुशांत मेहता ने मॉडरेट किया. कंगना रानौत ने रैपिड फायर राउंड में पूछे गए मजेदार सवालों का बेबाकी से जवाब दिया. इसमें जब इनसे पूछा गया कि अगर वह एक दिन सुबह उठ कर बनती हैं तो वो क्या करेंगी कंगना ने इस सवाल का बड़े मजेदार ढंग से उत्तर दिया है.

सुबह उठ अगर कंगना रानौत बनती हैं विराट कोहली तो करेगी कुछ ऐसा

img

रैपिड फायर राउंड में कंगना से पूछा गया कि अगर वह एक सुबह उठती हैं और खुद को विराट कोहली के रूप  में पाती हैं तो ऐसे में वो क्या करेंगी, पहले तो यह सवाल सुनते ही कंगना ने थोड़ी चुप्पी साधी.

इसके बाद में अपने व्यवहार अनुसार उन्होंने बताया कि सबसे पहले तो उनको क्रिकेट में कोई दिलचस्पी नहीं है, लेकिन फिर भी अगर ऐसा होता है तो उनका एक छोटा कजिन भाई है, जिसको क्रिकेट बहुत पसंद है.

ऐसे में कंगना विराट बन कर सबसे पहले उससे बात करेंगी, क्योंकि इससे उसको अच्छा लगेगा, लेकिन खुद कंगना को क्रिकेट में ज्यादा रूचि नहीं है.

पीएम मोदी बनते ही करवाएंगी यह निर्माण

img

यह तो बात हुई भारतीय टीम के कप्तान की इसके बाद कंगना ने यह भी बताया कि अगर वह एक दिन के लिए पीएम मोदी बनती हैं तो वह कुल्लू में एक अच्छा सा एयरपोर्ट बनवाती. उन्होंने कहा कि,

”चंडीगढ़ से मनाली की ड्राइव काफी लंबी है. वहां कोई अच्छा सा एयरपोर्ट नहीं है. अगर मैं देश की प्रधानमंत्री बनी तो कहूंगी कि यहां कुल्लू में एक अच्छा सा एयरपोर्ट बनवाया जाए.”

इस उत्तर के बाद उन्होंने मोदी जी से विनती करते हुए कहा कि वह चंडीगढ़ के पास लोगों की सुविधा के लिए एक एयरपोर्ट बनवाएं.


READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD