Video: Live मैच में मैदान से बाहर भागा ये बल्लेबाज, उतार दी पैंट!

News18

News18

Author 2019-10-23 11:23:16

img

अबू धाबी. अगले साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप में क्वालिफाई करने के लिए अबु धाबी में क्वालिफायर मैच खेले जा रहे हैं. इन मुकाबलों में 14 टीमें एक-दूसरे से लोहा ले रही हैं. मंगलवार को कनाडा और नाइजीरिया (Canada vs Nigeria) के बीच मुकाबला हुआ जिसमें कनाडा को 50 रनों की बड़ी जीत मिली. हालांकि इस मुकाबले में एक ऐसी घटना हुई जिसकी वजह से कुछ देर के लिए मैच रोकना पड़ा. ये घटना इतनी मजेदार थी कि अंपायर, खिलाड़ी और मैदान पर बैठे दर्शक पेट पकड़कर हंसने लगे.

मैदान से बाहर भागा बल्लेबाज

दरअसल लक्ष्य का पीछा कर रही नाइजीरिया की टीम के बल्लेबाज सुलेमान रुन्सेवे (Sulaimon Runsewe) अचानक मैच छोड़कर मैदान से बाहर भाग गए. ये घटना आठवें ओवर में हुई और अंपायर और विपक्षी टीम के खिलाड़ी भी सकते में आ गए कि आखिर सुलेमान रुन्सेवे भागे क्यों? काफी देर तक रुन्सेवे जब मैदान पर वापस नहीं लौटे तो कप्तान एडेमोला ओनिकोई खुद बल्लेबाजी करने के लिए मैदान में जाने लगे. लेकिन सभी अंपायरों को रुन्सेवे दिखाई दिए और उन्होंने नाइजीरियाई कप्तान ओनिकाई को वापस जाने को कहा.

रुन्सेवे को लग गई थी टॉयलेट

रुन्सेवे (Sulaimon Runsewe) के अचानक मैदान से बाहर भागने की वजह पेशाब थी. दरअसल बल्लेबाजी के दौरान रुन्सेवे को पेशाब लग गई जिसके बाद वे बिना बताए ही मैदान छोड़कर भाग गए. बाद में उन्हें अपना थाई पैड सही करते और पैंट ऊपर करते देखा गया. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

img

सुलेमान रुन्सेवे 27 रन बना पाए

हालांकि मैदान में वापसी के बाद रुन्सेवे (Sulaimon Runsewe) कुछ खास कमाल नहीं कर सके. उन्होंने 27 गेंद में 27 रन बनाए. नाइजीरिया की टीम कनाडा के खिलाफ ये मुकाबला 50 रनों से हार गई. कनाडा ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 159 रन बनाए थे और जवाब में नाइजीरिया की टीम 109 रन ही बना सकी. कनाडा के लिए नीतीश कुमार ने 57 रन बनाए और उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया.

क्रिकेट के मैदान पर सौरव गांगुली के वो किस्से, जो साबित करते हैं उनकी 'दादागिरी'

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD