Virat Epic Reply: युवराज के विवादास्पद ट्वीट का विराट ने दिया ऐसा जवाब

Nai Dunia

Nai Dunia

Author 2019-11-07 15:49:29

naidunia.jagran.com

img

मुंबई। Virat Epic Reply: पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह इन दिनों अपनी नाराजगी जाहिर करने से कतराते नहीं हैं। पिछले दिनों जब उन्होंने भारतीय कप्तान विराट कोहली को जन्मदिन की बधाई दी तो ट्वीट में बधाई के साथ ही ताना मारा हुआ लग रहा था और इसे लेकर फैंस ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी। विराट ने अब युवराज के इस बधाई संदेश (ट्वीट) का शानदार तरीके से जवाब दे दिया है।

उल्लेखनीय है कि मंगलवार को विराट का 31वां जन्मदिन था। युवी ने इस मौके पर विराट के साथ अपनी फोटोज पोस्ट करते हुए लिखा था- 'ये भी दिन थे! और एक आज का दिन है! जहां भी हो खुश रहो! ईश्वर हमेशा आपका भला करे! जन्मदिन की शुभकामनाएं।'

img

फैंस यह मानकर चल रहे थे कि युवी ने इस बधाई संदेश के जरिए अपना दर्द बयां किया था। उन्होंने इस ट्वीट के जरिए सिलेक्टर्स, टीम प्रबंधन, कोच और कप्तान पर भी निशाना साधा था। इसके चलते हर कोई यह जानना चाहता था कि विराट इसका जवाब कैसे देंगे।

विराट ने बुधवार को युवी के ट्वीट के जवाब में लिखा, 'ऊपरवाले के दिए सब दिन मेहर हैं पाजी। रब राखा। हमेशा आपको बहुत सारा प्यार।' विराट ने इस जवाब में किसी भी प्रकार के विवाद का जिक्र नहीं किया।

युवराज के ट्वीट पर फैंस ने उन्हें ट्रोल किया था। यूजर्स ने लिखा था कि इस ट्वीट में बधाई तो कम लेकिन दुख ज्यादा दिख रहा है। कुछ यूजर्स ने लिखा कि यह बधाई संदेश तो नहीं लग रहा है। युवी इसके माध्यम से किस पर निशाना साध रहे हैं। कुछ यूजर्स का कहना था कि युवी को अपनी बात सामने रखने के लिए विराट के जन्मदिन के मौके का उपयोग नहीं करना चाहिए था।

Read Source

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD