Virat Kohli Fan: विराट का जबरा फैन, शरीर पर बनवाए ये शानदार 15 टैटू

Nai Dunia

Nai Dunia

Author 2019-10-02 17:19:13

naidunia.jagran.com

img

विशाखापट्टनम (एजेंसियां)। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के चाहने वालों की कमी नहीं है। विराट ने अपने खेल से देश-विदेश में लाखों फैंस बना लिए हैं। इन लाखों फैंस के बीच एक फैन की दीवानगी ने विराट को इस कदर प्रभावित किया कि वे उससे मिले बिना नहीं रह सके। हम बात कर रहे हैं विराट के जबरा फैन पिंटूराज बेहरा की। विराट को शरीर पर टैटू बनवाना पसंद हैं, लेकिन इस जबरा फैन ने अपने सबसे पसंदीदा क्रिकेटर के ही 15 टैटू शरीर पर बनवा लिए है। यहां तक की पिंटूराज ने विराट की तस्वीर का भी टैटू अपने सीने पर बनवा लिया है।

विराट इस समय दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए विशाखापट्टनम में हैं। इस मैच के लिए विराट जब विजाग स्टेडियम में पहुंचे तो उन्हें चियर करने उनका जबरा फैन पिंटूराज भी पहुंंचा था। उसे देखते ही विराट ने पिंटूराज को गले लगा लिया। दरअसल विराट के टैटू प्रेम को देखते हुए पिंटूराज ने विराट के ही टैटू अपने शरीर पर बनवाए हैं। पिंटूराज के शरीर पर विराट से जुड़े 15 टैटू हैं। इनमें उनकी तस्वीरें भी हैं। यहां तक की उनके रिकॉर्ड्स, उनकी जर्सी के नंबर का टैटू भी बनवा रखा है। विराट के अलावा पिंटूराज ने मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंडुलकर की तस्वीर का टैटू भी बनवाया हुआ है। इसके अलावा विराट के कोच राजकुमार शर्मा, पत्नी अनुष्का को फ्लाइंग किस करते हुए टैटू बनवाया है। पिंटूराज ने साल 2016 में पहला टैटू बनवाया था। इसके बाद विराट के करियर के यादगार पलों से जुड़ी तस्वीरें, आंकड़ों को पिंटूराज ने अपने शरीर पर टैटू की शक्ल दी है।

img

बता दें कि पिंटूराज को ये शौक विराट को देखकर ही लगा। विराट के शरीर पर 9 टैटू हैं। पिंटूराज का कहना है कि लोग अपने भगवान या परिवार वालों के नाम या तस्वीरों के टैटू बनवाते हैं, लेकिन वे विराट को भगवान मानते हैं, इसलिए उन्होंने विराट से जुड़े टैटू बनवाना शुरू किए। उन्होंने बताया कि विराट से मिलने की उनकी ख्वाहिश अब जाकर पूरी हुई है।

img

पिंटूराज की दीवानगी के बारे में विराट को पता चला तो वे उससे मिले बिना नहीं रह सके। इस मुलाकात के दौरान पिंटूराज ने विराट से अपनी टी शर्ट उतारने की अनुमति मांगी और फिर विराट के लिए अपनी दीवानगी का नजारा दिखाया। पिंटूराज के शरीर खुद से जुड़े टैटू देखकर विराट हैरान रह गए। उन्हें देखते ही विराट ने उन्हें गले लगा लिया। इस मुलाकात की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

img

पिंटू ओडिशा के बहरामपुर के रहने वाले हैं और एक सामान्य मध्यमवर्गीय परिवार से हैं। वे ठेकेदारी का काम करते हैं। शुरुआत में पैसा नहीं था तो स्टेडियम जाकर मैच नहीं देख पाते थे, लेकिन धीरे-धीरे जब काम के चलते उनके पास पैसा जमा होना शुरू हुआ तो उन्होंने स्टेडियम में मैच देखना शुरू किया।

img

Read Source

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN