WATCH : विराट कोहली ने किया अद्भुत् कैच, देख हर कोई रह गया दंग

Sportz Wiki

Sportz Wiki

Author 2019-09-18 23:30:13

img

भारत और साउथ अफ्रिका के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा टी-20 मैच आज बुधवार को मोहाली के आई एस बिंद्रा क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. सीरीज के इस दूसरे टी-20 मैच का टॉस भारतीय टीम ने जीता है और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. पहले बल्लेबाजी करते हुए साउथ अफ्रीका की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 149 रन बनाये हैं.

विराट कोहली ने किया शानदार कैच

img

इस मैच के दौरान भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली की शानदार फिटनेस का एक नमूना देखने को मिला है. दरअसल, इस मैच में कप्तान विराट कोहली ने भागते हुए एक शानदार कैच पकड़ा है.

साउथ अफ्रीका की पारी का 12वां ओवर तेज गेंदबाज नवदीप सैनी लेकर आ रहे थे. उनके इस ओवर की दूसरी गेंद पर स्ट्राइक में क्विंटन डी कॉक थे.

क्विंटन डी कॉक ने मिड ऑन के ऊपर से चौका बटोरना चाहा, लेकिन विराट कोहली ने दौड़ते हुए व अंत में डाइव लगाते हुए एक शानदार कैच पकड़ लिया और क्विंटन डी कॉक की पारी को समाप्त कर दिया. विराट कोहली का यह शानदार कैच देख हर कोई हैरान रह गया.

हालांकि, आउट होने से पहले साउथ अफ्रीका के कप्तान क्विंटन डी कॉक ने इस मैच में अपनी टीम के लिए 37 गेंदों पर 52 रन का एक शानदार अर्धशतक लगाया है. उन्होंने अपनी इस पारी के दौरान 8 चौके लगाये.

यहाँ देखें विराट कोहली के शानदार कैच का वीडियो

img

आप इस वीडियो में साफ़ देख सकते हैं, कि कैसे भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपनी शानदार फिटनेस का नमूना पेश करते हुए साउथ अफ्रीका के कप्तान क्विंटन डी कॉक का कैच पकड़ लिया.

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो प्लीज इसे लाइक करें अपने दोस्तों तक इस खबर को सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें। साथ ही कोई सुझाव देना चाहे तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने हमारा पेज अब तक लाइक नहीं किया हो तो कृपया इसे जल्दी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट आप तक पहुंचा सके।

READ SOURCE

Experience triple speed

Never miss the exciting moment of the game

DOWNLOAD