World Cup क्वालीफायर की तैयारी के लिए भारतीय टीम गुवाहाटी पहुंची

Webdunia

Webdunia

Author 2019-10-05 01:09:01

img

गुवाहाटी। भारत की सीनियर पुरुष फुटबॉल टीम कोलकाता में 15 अक्टूबर में बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले विश्व कप क्वालीफायर के दूसरे दौर की तैयारियों के मद्देनजर शुक्रवार को यहां अभ्यास शिविर के लिए पहुंची। शिविर 12 अक्टूबर को समाप्त होगा जिसके बाद टीम कोलकाता रवाना होगी।

मुख्य कोच इगोर स्टिमक ने कहा कि हर कोई हमसे जीत की उम्मीद करता है और कई लोग पहले ही महसूस करते हैं कि यह भारतीय टीम नए और सफल युग की ओर बढ़ रही है। उन्होंने कहा कि हर कोई शिविर में टीम के कोलकाता में खेलने को लेकर उत्साहित हैं। मुझे बताया गया कि हमने वहां 8 साल पहले मैच खेला था। हम इसे यादगार अनुभव बनाना चाहेंगे।

भारत को क्वालीफायर के दूसरे दौर के पहले मैच में गुवाहाटी में ओमान से 1-2 से हार का मुंह देखना पड़ा था। इसके बाद टीम ने मजबूत प्रदर्शन करते हुए दूसरे मैच में मौजूदा एशियाई चैंपियन कतर से गोलरहित ड्रॉ खेला। स्टिमक ने उम्मीद जताई कि दर्शक टीम का पूरा समथ्रन करेंगे।

उन्होंने कहा कि गुवाहाटी में ओमान के खिलाफ हमें अच्छा समर्थन मिला और अब हम कोलकाता में भी काफी दर्शकों की उम्मीद कर रहे हैं। भारतीय टीम इंडियन सुपर लीग की टीम नॉर्थ-ईस्ट यूनाइटेड एफसी के खिलाफ भी एक मैत्री मैच खेलेगी।

स्टिमक ने कहा कि बांग्लादेश से भिड़ने से पहले यह हमारे लिए अच्छी परीक्षा होगी और सभी खिलाड़ियों के लिए भी टीम में जगह बनाने का अच्छा मौका होगा।
फोटो साभार ट्विटर

READ SOURCE

⚡️Fastest Live Score

Never miss any exciting cricket moment

OPEN